• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां सीता सोरेन के समर्थन में आईं बेटियां, पत्र लिखने पर नहीं हुई कार्रवाई तो किया ट्वीट

|

रांची। झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा में इन दिनों खलबली मची हुई है। जेएमएम प्रमुख शिबू सोरेन की बहू विधायक सीता सोरेन के पत्र के बाद अब उनकी दोनों बेटियों ने ट्वीट कर संगठन पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। जिससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि पार्टी के अंदर सबकुछ सही नहीं चल रहा है। दिवंगत पूर्व विधायक दुर्गा सोरेन की पत्नी और सीएम हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने एक दिन पहले जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन को पत्र लिखकर हस्तक्षेप की अपील की थी।

jmm mla sita soren written a letter to shibu soren and her daughter tweet

वहीं शुक्रवार को सीता सोरेन की बेटी राजीश्री सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि उनकी मम्मी जेएमएम की सीनियर विधायक हैं उनके द्वारा लिखे गए खत को 18 घंटे हो गए लेकिन अभी तक किसी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया गया है। इस खामोशी का क्या तात्पर्य है। वहीं सीता सोरेन की दूसरी बेटी विजयश्री सोरेन ने ट्वीट कर लिखा है कि मौन शब्दों की तुलना में ज्यादा जोर से बोलता है। गहन मौन की व्याख्या अलग-अलग तरीके से की जा सकती है, जो कभी-कभी सद्भाव की तुलना में अधिक नुकसान पहुंचाते हैं, जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

विधायक सीता सोरेन ने पत्र लिखकर इस बात की आशंका जताई थी कि पार्टी के अंदर उनके खिलाफ साजिश हो रही है। शिबू सोरेन को लिखे पत्र को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करते हुए उन्होंने लिखा है कि पार्टी महासचिव विनोद पांडेय द्वारा उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि जब भी वह पार्टी कार्यकर्त्ताओं से मिलती हैं, तो पार्टी उस कार्यकर्त्ता को संगठन से निष्कासित कर दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि यह पार्टी शिबू सोरेन और उनके पति दिवंगत दुर्गा सोरेन ने खून-पसीने से सींची हुई है और पार्टी के चंद लोग संगठन को अपनी जेबी संस्था बनाने की मंशा पर कार्य कर रहे हैं। तीन बार से जामा विधानसभा का प्रतिनिधित्व कर रही सीता सोरेन ने बताया कि उन्हें यह भी जानकारी मिली है कि विनोद पांडेय ने उनके खिलाफ भी केंद्रीय कार्यालय के नाम कुछ लिखवाकर रखा है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी की केंद्रीय महासचिव होने के नाते पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष और बाबा शिबू सोरेन से आग्रह करती है कि इस मामले को संज्ञान में ले।

पत्नी को परीक्षा दिलाने के लिए झारखंड से ग्वालियर 1176 KM दूर स्कूटी से आए, अब फ्लाइट से जाएंगे घर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jmm mla sita soren written a letter to shibu soren and her daughter tweet
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X