• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सऊदी अरब से पति ने फोन पर दिया तीन तलाक, 5 दिन बाद बदमाशों ने शरीर में उतार दी ताबड़तोड़ पांच गोलियां

|

Jaunpur news, जौनपुर। यूपी के जौनपुर में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां टेम्पो में बैठी एक महिला के शरीर में उतार दी। घटना से अफरातफरी मच गई और टेम्पो में सवार लोग कूदकर भाग खड़े हुए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला को राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की मां ने बताया कि पांच दिन पहले सऊदी अरब रह रहे उसके पति ने उसे फोन पर तलाक देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी।

गोलियां लगते ही गिरकर तड़पने लगी महिला

गोलियां लगते ही गिरकर तड़पने लगी महिला

जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ की रहने वाली इरफाना उर्फ शनीला (30) पुत्री महमूद आलम जौनपुर के खेतासराय गई थी। दोपहर करीब 2 बजे टैम्पो पर सवार होकर शाहगंज लौट रही थी। मजडीहा गांव के पास सनराइज पब्लिक स्कूल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने टैम्पो को ओवरटेक करके रोक लिया। बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट पहने था, जिसका दूसरा साथी गमछे से मुंह ढके हुए था। टैम्पो रुकते ही नकाबपोश बदमाश ने एक किनारे बैठी इरफाना पर असलहा तान दिया। असलहा देख टैम्पो में सवार आधा दर्जन लोग कूदकर भाग खड़े हुए। बदमाश ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां महिला के शरीर में उतार दीं। महिला के बायें बांह में दो गोली, सीने में दो गोली और एक गोली कंधे पर लगने से वह गिरकर तड़पने लगी।

टैम्पो चालक से हो रही पूछताछ

टैम्पो चालक से हो रही पूछताछ

मौके पर जुटे ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला को राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने टैम्पो चालक रमेश को हिरासत में ले लिया है। रमेश ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने आजाद रेलवे क्रॉसिंग के पास टैम्पो रोकना चाहा था, लेकिन वह नहीं रुका। उन्होंने मजडीहां में टैम्पो रोककर घटना को अंजाम दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतका की पहचान की।

पांच दिन पहले पति ने दी थी जान से मारने की धमकी

पांच दिन पहले पति ने दी थी जान से मारने की धमकी

मृतका की मां अंसरी बेगम ने बताया कि पांच दिन पहले सऊदी अरब रह रहे उसके पति मन्नान पुत्र मो. स्लिम ने उसे फोन पर तलाक देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। अपर पुलिस अधीक्षक नगर अनिल कुमार पांडेय व क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव मामले की जांच में जुट गए है।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने जो देखा वो रूह कंपा गई, इलाके में तैनात करना पड़ा फोर्स

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman shot dead after husband gives triple talaq from saudi arabia
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X