• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जम्मू कश्मीर के उधमपुर में बस खाई में गिरी, 2 की मौत, 38 घायल

Google Oneindia News

श्रीनगर, 08 जुलाई। जम्मू कश्मीर में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। यहां एक बस गहरी खाई में गिर गई, जिसमे 2 लोगों की मौत हो गई और 38 लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा उधमपुर के केया मोर्ह इलाके में हुई है। उधमपुर के चीफ मेडिकल अधिकारी डॉक्टर विजय बसनोत्रा ने बताया कि जब हमे इस घटना की जानकारी मिली तो हमने तुरंत एंबुलेंस को घटनास्थल पर भेजा, 10 घायलों को उधमपुर जिला अस्पताल में रेफर किया गया है।

accident

इसे भी पढ़ें- ट्विटर पर विवादित पोस्ट के चलते हरियाणा भाजपा आईटी सेल चीफ अरुण यादव को पद से हटाया गया इसे भी पढ़ें- ट्विटर पर विवादित पोस्ट के चलते हरियाणा भाजपा आईटी सेल चीफ अरुण यादव को पद से हटाया गया

रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को उधमपुर जिले में बारातियों को लेकर एक बस जा रही थी इसी दौरान बस फिसलकर खाई में गिर गई और दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 54 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। अधिकारियों ने बताया कि रामनगर के छितरेड़ी गांव में यह बस हादसे का शिकार हुई है। घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव के कार्य में मदद की। अधिकारियों ने बताया कि तकरीबन 20 महिलाएं और 18 बच्चे घायल हुए हैं। इन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिन दो लोगों की मौत हुई है उनकी पहचान प्रेमनाथ (55), शम्मी कुमार (32) के रूप में हुई है।

Comments
English summary
Major road accident in Udhampur many lost life several injured.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X