• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमित शाह के आवास पर हाईलेवल मीटिंग जारी, सभी राज्यों के डीजीपी और IGP हुए हैं बैठक में शामिल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अक्टूबर 18। जम्मू कश्मीर में स्थानीय नागरिकों पर हुए आतंकी हमलों और देशभर के कई राज्यों से मिले आतंकी हमलों के इनपुट्स के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने आवास पर एक हाईलेवल मीटिंग ले रहे हैं। इस मीटिंग में सभी राज्यों के डीजीपी और पुलिस प्रमुख शामिल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, ये बैठक दोपहर 2 बजे शुरू हुई है और लगभग 10 बजे तक ये मीटिंग चलेगी।

Amit Shah

सुरक्षा स्थिति पर चर्चा के लिए बुलाई गई थी मीटिंग

अमित शाह ने ये बैठक राज्यों में सुरक्षा की स्थिति को लेकर बुलाई है। अमित शाह की बैठक में राज्यों के डीजीपी, आईजीपी और सभी सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स के डीजीपी शामिल हुए हैं। अमित शाह इस बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बैठक में कश्मीर में हो रही किलिंग पर भी चर्चा की गई है।

देशभर में आतंकी हमलों का इनपुट्स

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों के अंदर दिल्ली, यूपी और जम्मू कश्मीर में आतंकी नेटवर्क को सुरक्षा और जांच एजेंसियों ने पकड़ा है। हाल ही में दिल्ली के अंदर एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया गया था। वहीं सितंबर के आखिर में जम्मू रेलवे स्टेशन से एक आतंकी गिरफ्तार हुआ था। यूपी से भी आतंकी नेटवर्क पकड़े गए हैं। इसके अलावा अलकायदा ने कश्मीर और असम में बड़े हमले की साजिश भी रची है। सुरक्षा एजेंसियां भी लगातार आतंकी हमलों के इनपुट्स जारी कर रही हैं।

Comments
English summary
Amit Shah held a meeting at his residence, all states DGP and IGP attended the meeting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X