• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयपुर में दर्दनाक हादसा : कार की चपेट में आया बाइक रिक्शा, 2 की मौत, 5 घायल

|
Google Oneindia News

जयपुर, 21 अक्टूबर। राजस्थान के जयपुर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर दूदू के पास गुरुवार को दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई। हादसे में 03 बच्चों सहित चालक गंभीर घायल हो गए।

Jaipur accident

सूचना पर दूदू थाना पुलिस मौके पर पंहुची। साथ ही घटनास्थल का मौका देखकर घायलों को एम्बुलेंस की मदद से उप जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से गंभीर घायल 3 बच्चों व चालक याकूब को जयपुर रैफर कर दिया।

एएसआई राजेन्द्र प्रसाद ने बताया के दूदू के पास छह मोरा के पास एक मोटरसाइकिल रिक्शा के पीछे से आ रही इनोवा ने जोरदार टक्कर मार दी। जिस पर घटनास्थल पर ही दूदू निवासी तस्लीम उम्र 8 साल पुत्री याकूब, लक्की उम्र 10 साल निवासी दूदू की मौत हो गई।

JAIPUR : टीचर ने छात्राओं के मोबाइल पर भेज दिए गंदे मैसेज, अश्लील चैट के स्क्रीन शॉट वायरलJAIPUR : टीचर ने छात्राओं के मोबाइल पर भेज दिए गंदे मैसेज, अश्लील चैट के स्क्रीन शॉट वायरल

साथ ही दुर्घटना में घायल अजूबा उम्र 11 साल पुत्र हंसमुख ,साहिबा उम्र 8 साल पुत्री घमला, निशा उम्र 20 साल पुत्री घमला सहित चालक गंभीर घायल हो गए जिन्हें जयपुर रैफर कर दिया।

मोटरसाइकिल रिक्शा में चालक सहित 06 बच्चे सवार थे। मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। बच्चों के मरने की खबर से कस्बे में शोक की लहर छा गई।

Comments
English summary
Tragic accident in Jaipur Bike rickshaw hit by car, 2 killed, 5 injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X