• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rajasthan के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली दौरे पर, सरदार शहर में किया एकतरफा जीत का दावा

Google Oneindia News

Rajasthan के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार से दिल्ली दौरे पर रहेंगे। सीएम गहलोत दिल्ली में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर होने वाले कार्यक्रम और पुरस्कार समारोह में भाग लेंगे। इससे पहले ही सीएम गहलोत ने सरदार शहर में दावा किया कि उपचुनाव में कांग्रेस की एकतरफा जीत होगी। मीडिया से बातचीत में उन्होंने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सहित अन्य भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों की बातों में दम नहीं है। कांग्रेसी है चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी।

ashok gehlot

Rajasthan में भारत जोड़ो यात्रा आने से पहले सियासी विवाद, विजय बैंसला और धर्मेंद्र राठौड़ का फोटो वायरलRajasthan में भारत जोड़ो यात्रा आने से पहले सियासी विवाद, विजय बैंसला और धर्मेंद्र राठौड़ का फोटो वायरल

कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन भरवाने पहुंचे सीएम गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरदारशहर से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा का नामांकन भरवाने गुरुवार को सरदारशहर पहुंचे। सीएम गहलोत ने कहा कि प्रदेश में 8 में से 6 उपचुनाव हम जीते हैं। भाजपा प्रत्याशियों की जमानत जब्त हुई है। भाजपा तीसरे नंबर पर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार ने अभी तक जो फैसले लिए हैं। हिंदुस्तान में किसी भी राज्य में नहीं हुए हैं। ऐसे फैसले हमने किए हैं। चाहे कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाल करना हो या चिकित्सा स्वास्थ्य बीमा योजना हो। कांग्रेस सरकार में एक से बढ़कर एक फैसले हो रहे हैं। सीएम गहलोत ने कहा की इसलिए मैं समझता हूँ कि जनता समझ रही है। हमारे हितों की रक्षा करने वाली सरकार कांग्रेस की सरकार है।

ashok gehlot

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा विचलित

भारत जोड़ो यात्रा के बारे में गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की है। यात्रा बहुत शानदार चल रही है। पूरे देश में एक संदेश गया है कि राहुल गांधी क्या चाहते हैं। महंगाई कम हो, बेरोजगारी कम हो और शांति प्रेम भाईचारे की राजनीति हो। हिंसा नहीं हो। यही तो मुद्दे हैं जो जनता के दिलों दिमाग के मुद्दे हैं। वही राहुल गांधी के दिमाग में हैं। इसलिए भाजपा विचलित हो गई है। भाजपा राहुल गांधी के खिलाफ अनर्गल प्रचार कर रही है।

ashok gehlot

Comments
English summary
Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot Delhi tour, claims unilateral victory Sardar shahar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X