• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

JDA एक्सईएन के बैंक लॉकरों में 80 लाख का सोना, चांदी व हीरे मिले, DTO की पत्नी के नाम 4 लग्जरी बसें

|
Google Oneindia News

जयपुर, 3 जुलाई। राजस्थान एसीबी इन दिनों एक्शन मोड पर है। घूसखोर अफसरों के खिलाफ धड़ाधड़ कार्रवाई की जा रही है। रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ने के साथ-साथ आय से सम्पत्ति बनाने वालों को भी नहीं बख्शा जा रहा। ऐसे ही तीन अफसर इस वक्त राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के शिकंजे में हैं।

जेडीए एक्सईएन निर्मल कुमार गोयल

जेडीए एक्सईएन निर्मल कुमार गोयल

आय से अधिक सम्पत्ति मामले में फंसे जयपुर विकास प्राधिकरण (जेडीए) का एक्सईएन निर्मल कुमार गोयल के बैंक लॉकरों ने सोना, चांदी व हीरे उगले हैं। इनके ठिकानों व बैंक में बीते दो दिन से एसीबी की कार्रवाई चल रही है। दूसरे दिन भी लाखों की प्रॉपर्टी व ज्वैलरी मिली है। तीन बैंक लॉकरों में 80 लाख का सोना, चांदी व हीरे मिले हैं। इससे पहले 32 लाख का सोना व पांच लग्जरी कारें घर मिल चुकी थी।

    Rajasthan में ACB की छापेमारी, Engineer के घर मिली अकूत दौलत, मिला 30 किलो Gold | वनइंडिया हिंदी
     एक्सईएन निर्मल कुमार के लॉकरों में ये मिला

    एक्सईएन निर्मल कुमार के लॉकरों में ये मिला

    पहले लॉकर में 32.50 लाख का 650 ग्राम सोना, डेढ़ लाख रुपए की दो किलो चांदी। दूसरे लॉकर में दो लाख नकद, साढ़े तीन लाख का डायमंड सेट। तीसरे लॉकर में 3.55 लाख रुपए नकद, 36 लाख का 735 ग्राम सोना, 2.40 लाख का डायमंड सेट और 100 ग्राम चांदी मिली है।

     मनीष शर्मा, डीटीओ चित्तौडगढ़

    मनीष शर्मा, डीटीओ चित्तौडगढ़

    चित्तौड़गढ़ के जयपुर, जोधपुर, चित्तौड़गढ़ और उदयपुर में छह ठिकानों पर सर्वे किया गया। शर्मा ने कुल संपत्तियों पर 1.84 करोड़ का निवेश कर रखा है। चित्तौड़गढ़ स्थित फ्लैट में 99 हजार 500 रुपए नकद, एक बाइक, कार विदेशी यात्राओं के दस्तोवेज, लैपटॉप व कैमरा मिले। जोधपुर में आवास, बाड़मेर ट्रेवल एजेंसी व उदयपुर में फ्लैट मिला है। इसके अलावा डीटीओ मनीष शर्मा की पत्नी के चार ​डीलक्स बसें होने का भी पता चला है, जिनकी कीमत करीब 1 करोड़ चालीस लाख रुपए बताए जा रहे हैं।

    PM मोदी ने अफगानिस्तान के राजदूत को क्यों दी राजस्थान-गुजरात के गांव हरिपुरा जाने की सलाह?<br/>PM मोदी ने अफगानिस्तान के राजदूत को क्यों दी राजस्थान-गुजरात के गांव हरिपुरा जाने की सलाह?

    प्रदीप कुमार, एसएचओ, सूरसागर, जोधपुर

    प्रदीप कुमार, एसएचओ, सूरसागर, जोधपुर

    राजस्थान पुलिस के इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा वर्तमान में जोधपुर जिले के सूरसागर पुलिस थाने में बतौर एसएचओ कार्यरत हैं। इनके बैंक लॉकर में 11 लाख का 200 ग्राम सोना मिला हैं। जोधपुर, भोपालगढ़ व बीकानेर स्थित चार ठिकानों पर तलाशी हो रही है। शर्मा ने 4.43 करोड़ का निवेश कर रखा है, जो आय से 333 प्रतिशत अधिक है। जोधपुर में क्रेशर के लिए जमीन खरीदने का इकरारनामा मिला है। भोपालगढ़ में दस बीघा परिसर में स्कूल, तीन स्कूल बसें व 22 हजार वर्गफीट में निर्माण व फर्नीचर मिला है। बीकानेर में आवास सील किया हुआ है।

    धनकुबेर निकला JDA का एक्सईएन निर्मल कुमार गोयल, छापे में घर पर 30 लाख का सोना, विदेशी मुद्रा भी मिलीधनकुबेर निकला JDA का एक्सईएन निर्मल कुमार गोयल, छापे में घर पर 30 लाख का सोना, विदेशी मुद्रा भी मिली

    English summary
    Rajasthan ACB at house of JDA Xen Nirmal Kumar Goel, Chittorgarh DTO Manish Sharma and Sursagar SHO Pradeep Sharma
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X