• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राहुल गांधी की महंगी टी-शर्ट से अमित शाह के मफलर तक पहुंची राजनीति, गहलोत बोले शाह का मफलर 80 हजार का

Google Oneindia News

जयपुर, 13 सितंबर। राहुल गांधी की महंगी टी-शर्ट को लेकर शुरू हुई राजनीति गृह मंत्री अमित शाह के मफलर तक जा पहुंची है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को भाजपा नेताओं द्वारा राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर उठाए गए सवालों पर पलटवार करते हुए कहा कि गृह मंत्री अमित शाह 80 हजार रुपए की कीमत का मफलर पहनते हैं। जबकि भाजपा के नेता ढाई-ढाई लाख रुपए के चश्मे पहनते हैं। सीएम गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से भाजपा नेता बौखला गए हैं। ऐसी बातें बोलकर यह लोग क्या चाहते हैं। टी-शर्ट पर राजनीति कर रहे हैं यह लोग।

ashok gahlot

प्रदेश की जनता तय करेगी मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सीकर में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गहलोत ने मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर कहा कि यह भी कोई पूछने वाली बात है। 25 गांवों का सर्वे करा लीजिए। जिसे भी जनता चाहेगी उसे मुख्यमंत्री बना देंगे। उन्होंने कहा कि पहले भाजपा वाले हमसे यह पूछते थे। लेकिन अब हम उनसे पूछते हैं कि चलो बताओ आपका सीएम फेस कौन होगा।

ashok gahlot

एफआईआर अनिवार्य करने वाला पहला राज्य

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान को एफआईआर अनिवार्य करने वाला पहला राज्य बताया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान पहला राज्य है। जहां प्राथमिकी दर्ज करना अनिवार्य किया गया है। यह प्रयोग सफल भी रहा है। इससे मामलों की संख्या बढ़ेगी। इसका मतलब यह नहीं है कि अपराध बढ़ा है। जब मामलों की संख्या बढ़ रही है तो इसकी आलोचना की जा रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को यह नियम पूरे देश में लागू करना चाहिए। उन्होंने शाह के राजस्थान दौरे को लेकर कहा कि शाह ने बढ़ चढ़कर असत्य बोला है। उनकी बातों में तथ्य नहीं थे। प्रदेश में अपराध बढ़ने के आरोप गहलोत ने कहा कि देश के गृहमंत्री के पास सभी तथ्य होते हैं।

ashok gahlot

Comments
English summary
Politics reached Amit Shah muffler from Rahul Gandhi expensive T-shirt, Gehlot said Shah muffler 80 thousand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X