• search
जबलपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

BJP नेत्री नूपुर शर्मा के खिलाफ दर्ज करो केस, पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ टिप्पणी पर छिंदवाड़ा में हंगामा

नूपुर के बयान पर भड़का मुस्लिम समुदाय अब जगह-जगह प्रदर्शन कर रहा है। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में भी शुक्रवार को यह आक्रोश देखने को मिला। सैकड़ो की संख्या में मुस्लिमों की भीड़ जुट गई
Google Oneindia News

छिंदवाड़ा, 10 जून: हजरत पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ BJP राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। नूपुर के माफी मांगने और बयान वापिस लेने के बावजूद मुस्लिम समुदाय आक्रोशित है। मप्र के छिंदवाड़ा में जुमे की नमाज अदा कर लौट रही भीड़ ने जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी बैरीकेड हटाते हुए आगे बढ़ गए, जिन्हें काबू करने पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ा। प्रदर्शनकारियों ने नुपूर के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है।

muslim

Recommended Video

    Nupur Sharma Row: कितनी पढ़ी लिखी हैं नूपुर शर्मा और कितनी है संपत्ति | वनइंडिया हिंदी | *Politics

    नूपुर के बयान पर भड़का मुस्लिम समुदाय अब जगह-जगह प्रदर्शन कर रहा है। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में भी शुक्रवार को यह आक्रोश देखने को मिला। सैकड़ो की संख्या में मुस्लिमों की भीड़ जुट गई और लाउड स्पीकर से नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। शुक्रवार को जुमे की नमाज का वक्त था। बड़ी संख्या में लोगों ने पहले तो नमाज अदा की फिर एकजुट होकर प्रदर्शन के लिए सड़कों पर निकल पड़े। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स भी तैनात करना पड़ा। देखते ही देखते भीड़ उग्र होने लगी और पुलिस द्वारा सड़क पर लगाए गए बैरिकेड हटाकर भीड़ आगे बढ़ गई। किसी तरह पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद प्रदर्शनकारियों पर काबू पाया।

    nupur

    मुस्लिमों ने की FIR दर्ज करने की मांग
    विवादों में घिरी नूपुर अपने बयान को वापिस भी ले चुकी है। उन्होंने मांफी मांगते हुए कहा था कि उनका इरादा किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाना नहीं था। बयान के बाद नुपूर का विरोध भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान समेत दूसरे देशों में भी हो रहा है। बीजेपी ने नूपुर और नवीन जिंदल दोनों को पद से हटा भी दिया। इधर मुस्लिमों की मांग है कि नुपूर के खिलाफ FIR दर्ज की जाए ताकि आने वाले वक्त में धर्म विशेष या उनके गुरुओं के खिलाफ कोई भी टिप्पणी करने की हिमाकत न कर सकें। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि इस घटना ने दुनिया में भारत का नाम शर्मसार किया है।

    ये भी पढ़े- दिल्ली, यूपी और बंगाल के बाद रांची में हिंसक प्रदर्शन, आगजनी के बाद कई इलाकों में लगा कर्फ्यू

    Comments
    English summary
    File a case against BJP leader Nupur Sharma, comment against Prophet Muhammad Uproar in Chhindwara
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X