• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिलीपींस के राष्‍ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते बोले- 'पहले मैं गे था, खूबसूरत महिलाओं ने मर्द बनाया'

|
    Philippine President Rodrigo Duterte का दावा, पहले Gay था खूबसूरत महिलाओं ने बनाया मर्द | वनइंडिया

    टोक्‍यो। अपने बयानों से अक्‍सर विवादों में रहने वाले फिलीपींस के राष्‍ट्रपति रोड्र्रिगो दुर्तेते ने एक बार फिर बयान देकर सनसनी पैदा कर दी है। राष्‍ट्रपति पिछले दिनों जापान में थे और यहां की राजधानी टोक्‍यों में उन्‍होंने अजीबो-गरीब बयान दिया है। दुर्तेते ने कहा है कि वह पहले गे हुआ करते थे लेकिन खूबसूरत महिलाओं ने उन्‍हें ठीक होने में बड़ी मदद की। राष्‍ट्रपति ने जब यह बयान दिया उनकी पार्टनर वहीं मौजूद थीं। 74 वर्षीय रोड्रिगो पांच दिनों के जापान दौरे पर थे और इस बयान के दौरान उन्‍होंने स्‍टेज पर पांच महिलाओं को किस भी कर डाला।

    किस करने के लिए महिलाओं को बुलाया स्‍टेज पर

    रोड्रिगो ने जापान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान स्‍टेज पर मौजूद फिलीपींस की पांच महिलाओं को भाषण के दौरान ही किस कर लिया। रोड्रिगो जापान में मौजूद फिलीपीनो समुदाय के लोगों से मुलाकात कर रहे थे। जिस समय यह कार्यक्रम खत्‍म होने की तरफ बढ़ रहा था, उसी दौरान उन्‍होंने महिला वॉलेंटियर्स को स्‍टेज पर अपने करीब बुला लिया। जब उन्‍होंने पहली महिला को किस करने को कहा तो वह‍ झेंप गई और उसे समझ नहीं आया कि रोड्रिगो के होंठ पर किस करे या गाल पर। लेकिन बाद में उसने राष्‍ट्रपति के गाल पर किस किया। किस करने के बाद महिला तुरंत ही चली गई।

    महिलाओं ने राष्‍ट्रपति को कहा थैंक्‍यू

    महिलाओं ने राष्‍ट्रपति को कहा थैंक्‍यू

    दूसरी महिला जब राष्‍ट्रपति को किस करने आई तो वह काफी इमोशनल थी और उसकी आंखू में आंसू थे। वह फिलीपींस के दावाओ की रहने वाली थी। राष्‍ट्रपति गाल पर किस करने के बाद उसने उन्‍हें धन्‍यवाद भी दिया और चली गई। इसके बाद राष्‍ट्रपति ने तीसरी महिला की तरफ इशारा किया और किस के बाद दोनों ने साथ में फोटोग्राफ भी क्लिक करवाई। इस दौरान राष्‍ट्रपति ने उस महिला का हाथ पकड़ा हुआ था। चौंथी और पांचवीं महिला ने भी इसी तरह से किया।

    खूबसूरत महिलाओं ने उबारा बीमारी से

    खूबसूरत महिलाओं ने उबारा बीमारी से

    इसके बाद रोड्रिगो ने भाषण दिया और कहा कि खूबसूरत महिलाओं ने उन्‍हें गे होने की बीमारी से उबारा। रोड्रिगो के आलोचक सीनेटर एंटोनिया ट्रिलियांस ने उन पर समलैंगिंक होने का आरोप लगाया था। जून 2018 में रोड्रिगो ने एक शादीशुदा महिला को साउथ कोरिया की राजधानी सियोल में किस कर लिया था। इसके बाद साउथ कोरिया में रह रहे फिलीपीनो समुदाय के बीच इसे लेकर अच्‍छा खासा विवाद हो गया था।

    'अब मैं पूरी तरह से मर्द'

    'अब मैं पूरी तरह से मर्द'

    ट्रिलियांस के आरोपों पर रोड्रिगो ने यहां पर कहा कि उन्‍हें भी लगता था कि वह थोड़े से गे हैं। उन्‍हें इस बात का अहसास तब होता था जब वह अपनी पूर्व पत्‍नी एलिजाबेथ जिम्‍मेरमान के साथ थे। एलिजाबेथ के साथ उनकी शादी साल 2000 में खत्‍म हो गई थी। इसके बाद रोड्रिगो ने कहा कि जब वह अपनी वर्तमान पार्टनर हनीलेट एवानसेना से मिले तो उसके बाद उन्‍हें लगा कि उनका इलाज हो गया है और अब वह पूरी तरह से ठीक हैं। रोड्रिगो ने कहा, 'अब मैं पूरी तरह से मर्द हूं तो खूबसूरत महिलाओं ने मुझे ठीक किया। मुझे उसके बाद से हैंडसम पुरुषों से नफरत हो गई और अब मुझे खूबसूरत महिलाएं पसंद हैं।'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Philippine President Rodrigo Duterte has said that he 'used to be gay' but beautiful women helped him get cured.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X