Video: वो मर रही थी, उसकी बहन उसे live दिखा रही थी

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अब ऐसा समय आ गया है कि अगर कहीं कोई दुर्घटना होती है तो लोग उसका समाधान तलाशने के बजाए वीडियो बनाते हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। अपने फॉलोवर्स को किसी भी कीमत पर सनसनीखेज वीडियो, कंटेंट दिखाने के चक्कर में लोग मानवता और नैतिकता को भुला दे रहे हैं।

मौत के मुंह में समा रही थी बहन

मौत के मुंह में समा रही थी बहन

ताजा मामला अमेरिका के पश्चिमी तट स्थित कैलिफोर्निया का है। यहां 18 वर्षीय युवती ने अपनी बहन के कार एक्सीडेंट का लाइव इंस्टाग्राम पर दिखाया। एक ओर उसकी बहन हर अगले पल के साथ मौत के मुंह में समा रही थी वहीं बहन वीडियो बनाने में व्यस्त थी।

जा रही थी सेंट्रल वैली

जा रही थी सेंट्रल वैली

मिली जानकारी के अनुसार ओबदुलिया सैनचेज अपनी 14 वर्षीय बहन जैकलिन सैनचेज और एक अन्य शख्स के साथ कैलिफोर्निया सेंट्रल वैली के रास्ते जा रही थीं। बताया गया कि ओबदुलिया सैनचेज गाड़ी चलाते वक्त गाना सुनते हुए इंस्टाग्राम पर लाइव थीं।

खो बैठी नियंत्रण

खो बैठी नियंत्रण

कुछ ही सेकेंड्स में वो गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो बैठीं। उनकी कार फेंस से जा भिड़ी और हाइवे से दूर घास के मैदान पर जा गिरी। पुलिस ने कहा कि जब इन तीनों को निकाला गया तो उन्होंने सीट बेल्ट नहीं बांध रखी थी।

रही इंस्टाग्राम पर लाइव

रही इंस्टाग्राम पर लाइव

हालांकि घटना होने के बाद सैनचेज ने किसी को मदद के लिए बुलाने या खुद इस स्थिति से निकलने की जगह अपनी मरने वाली बहन का लाइव वीडियो क्लिप बना रही थी। दुर्घटना के वक्त भी सैनचेज ने अपना फोन नहीं छोड़ा और लाइव रही। उसका मानना था कि वो पूरे जीवन के लिए जेल में जा सकती है।

ये भी पढ़ें: हिमाचल हादसे के बाद लगा लाशों का अंबार, मौत का ताबूत बनी बस

यहां देखें वीडियो-

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
VIDEO: 8-year-old girl live-streams dying sister’s car crash
Please Wait while comments are loading...