'पाक की सेना आतंकवाद को फैलाती है, Shame on You'

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान की सेना पर अक्सर यह आरोप लगता है कि वह दहशतगर्दी को बढ़ावा देती है और आतंकियों को पैसा देती है। लेकिन अब खुद पाकिस्तान के दिग्गज नेता की बेटी ने पाकिस्तान की सेना की पोल खोलते हुए पाक की सेना को जमकर लताड़ा है। पाकिस्तान की तहरीक ए इंसाफ पार्टी के नेता शीरीन मजरी की बेटी इमान मजरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान की सेना को लताड़ लगाते हुए कहा कि लानत है ऐसी सेना पर जो दहशतगर्दी को बढ़ावा देती है और उन्हें पैसा देती है। हालांकि यह वीडियो और इमान का ट्विटर हैंडल दोनों ही रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया है।

pak army

वीडियो जारी करके इमान ने कहा कि शर्म आनी चाहिए पाकिस्तान की सेना को, क्योंकि पाकिस्तान की सेना को आतंकी खादिम हुसैन रिजवी जैसे लोगों की ही भाषा समझ आती है, ऐसे में हमे भी ऐसी ही भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए और एक संदेश भेजना चाहिए। इस फौज की वजह से पाकिस्तान को जितना नुकसान हुआ है, सबकी जिम्मेदारी है कि इसके खिलाफ अपनी आवाज उठाए। लानत है उस फौज पर जो आम आदमी की जिंदगी को हराम करने के लिए दहशतगर्दों को पैसा देती है। इस फौज की वजह से पाकिस्तान को बहुत नुकसान हुआ है, इस फौज ने देश को बर्बाद करके रख दिया। उन्होंने कहा कि अगर आपको उम्मीद है कि पाकिस्तान विकसित देश बन सकता है तो आपको इस फौज के खिलाफ बोलना चाहिए, आपको डरना नहीं चाहिए, डरने का वक्त नहीं है। जो लोग दहशत फैलाते थे उन्हें फौज में लाया गया, इस फौज की वजह से हमारी जिंदगी हराम हो गई है, फौज और दहशतगर्दों के बीच कोई फर्क नहीं रहा है।

इसे भी पढ़ें- मोदी-इवांका की सुरक्षा में बड़ी चूक, लाइव हुआ सीसीटीवी फुटेज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Top pak leader daughter Imaan Mazari exposes Pakistan army says shame on them. uch force should be condemned for funding people who have always tried to promote terrorism.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.