• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिनलैंड की पीएम सना मारिन की ग्लैमरस तस्‍वीर पर छिड़ी बहस, जानें क्या है इसमें खास

|

बेंगलुरु। जब हम राजनेताओं के बारे में बात करते हैं तो हमारे मन में एक विशिष्ट छवि होती है, जिसमें लगभग हमेशा एक बुजुर्ग पुरुष या महिला की तस्‍वीर कल्‍पना में आती है। वो भी अगर किसी देश के प्रधानमंत्री की बात की जाए तो माना जाता है कि वो उम्रदराज शख्‍स होगा लेकिन यह परिभाषा फिनलैंड के प्रधानमंत्री सना मारिन जैसे नए-राजनेताओं के लिए उपयुक्त नहीं है। वह दुनिया की सबसे कम उम्र की प्रधानमंत्री हैं। 34 साल की उम्र में, वह अपने कई सारे सहकर्मियों से भी छोटी है। ऐसे में हर किसी की निगाह अगर उन्‍हीं पर टिकी रहेगी तो इसमें कोई आश्चर्य करने वाली बात नही होगी। वो पीएम के पद रहते हुए अपने राजनीति मामलों को आत्मविश्वास से संभालती है जिसका हर कोई कायल है लेकिन अब एक मैगजीन के लिए क्लिक की गई एक ग्लैमरस फोटो के कारण बहस छिड़ गई है। जानिए इस फोटो में ऐसा क्या खास क्या है?

जानिए फोटो में ऐसा क्या है खास

जानिए फोटो में ऐसा क्या है खास

एक महिला जो पहनती है उससे किसी का कोई मतलब नहीं होना चाहिए लेकिन इस तस्वीर ने एक बहस छेड़ दी है। दरअसल बेहद खूबसूरत दिखने वाली पीएम Sanna Marin ने ट्रेंडी मैगज़ीन के अक्टूबर अंक में बिना शर्ट के ब्लेज़र पहने हुए तस्वीर खिंचवाई। जिस तस्वीर ने एक बहस छेड़ दी है।

देखिए इस फोटो पर मचा है बवाल

जानिए कौन मचा रहा बवाल

जानिए कौन मचा रहा बवाल

ट्रेंडी मैगज़ीन प्रकाशित करने वाली A-lehdet पत्रिका समूह की महिला मीडिया की निदेशक मारी पलोसाल्लो-जुसिनमाकी ने CNN को बताया कि फ़िनलैंड में फोटोशूट के खिलाफ "भारी" बैकलैश था। फोटो की सोशल मीडिया पर आलोचना की गई थी ऐसी फोटो के औचित्य पर कई विचार व्यक्त किए गए थे, लेकिन मारी ने कहा कि बड़े पैमाने पर, यह प्रतिक्रिया अधिकांश पुरुषों ने व्यक्त की कि फोटो एक 'गलत' कदम था , जबकि महिलाओं ने कहा कि फोटो शानदार है।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

हाल ही में सना मारिन ने की है शादी

हाल ही में सना मारिन ने की है शादी

अगस्‍त माह में ही फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन ने आखिरकार अपने पुराने पार्टनर के साथ शादी रचाई थी। 34 साल की फिनिश पीएम ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर खुद साझा की थी। सना मारिन और उनके पार्टनर मार्कस राइकोनेन 16 साल से साथ रहे हैं और दोनों की 2 साल की एक बेटी भी है। यह शादी समारोह हेलसिंकी स्थित प्रधानमंत्री के आधाकारिक आवास केसारांटा में संपन्न हुई थी। इस शादी समारोह में दोनों ओर के खास दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए, जिसमें मेहमानों की तादाद 40 थी। बाद में मारिन ने अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी।

US Election: रिपब्लिकन सीनेटर डेविड परड्यू ने चुनावी रैली में कमला हैरिस के नाम का बनाया मजाक

इस साल की शुरुआत में वैश्विक सुर्खियां बटोरीं थी

इस साल की शुरुआत में वैश्विक सुर्खियां बटोरीं थी

बता दें सना मारिन ने इस साल की शुरुआत में वैश्विक सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने ब्रसेल्स में यूरोपीय संघ के शिखर सम्मेलन में भाग लिया।18 जुलाई, 2020 को यूरोपीय संघ के नेताओं ने पोस्ट-वायरस आर्थिक बचाव योजना पर पहली बार आमना-सामना किया। यूरोपीय संघ को कोरोनोवायरस संकट ने ऐतिहासिक आर्थिक संकट में डाल दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The debate over the glamorous picture of Finland PM Sana Marin, know what is special in it
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X