• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

55 साल की उम्र में पिता बने ब्रिटिश पीएम जॉन्सन, कोरोना से उबरने के बाद आई Good news

|

नई दिल्ली: हाल ही में कोरोना वायरस से ठीक हुए ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉन्सन के घर एक गुड न्यूज आई है। बुधवार को उनकी मंगेतर को बेटा हुआ है। मां और बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ बताए जा रहे हैं। 55 वर्षीय पीएम जॉन्सन ने बच्चे के जन्म को भावुक पल बताया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीएम जॉन्सन के पहले से पांच बच्चे हैं, हालांकि उन्होंने कभी इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया।

NHS टीम को कहा धन्यवाद

NHS टीम को कहा धन्यवाद

प्रधानमंत्री जॉन्सन के प्रवक्ता के मुताबिक उनकी मंगेतर कैरी साइमंड्स लंदन हॉस्पिटल में भर्ती थीं। जहां पर उन्होंने बुधवार को एक बेटे को जन्म दिया। मां और बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वहीं पीएम जॉन्सन और कैरी ने एनएचएस मैटरननिटी टीम को धन्यवाद कहा है। पीएम जॉन्सन ने फरवरी में ही ऐलान किया था कि वो और कैरी जल्द ही शादी करेंगे। वहीं ब्रिटेन के नेताओं ने पीएम जॉन्सन को बधाई दी है।

फरवरी में हुआ था तलाक

फरवरी में हुआ था तलाक

पीएम जॉन्सन की पहली शादी बैरिस्टर मैरिना व्हीलर से हुई थी। जिससे उन्होंने फरवरी में तलाक ले लिया था। पहली पत्नी से उनके चार बच्चे हैं। वहीं उनकी एक संतान और है। बताया जाता है कि लंदन के मेयर रहते वक्त उनकी गर्लफ्रेंड ने एक बच्चे को जन्म दिया था। अभी तक जॉन्सन ने अपने बच्चों के बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। कैरी लंबे वक्त से पीएम जॉन्सन के साथ हैं। उनके पीएम बनने के बाद से ही वो पीएम आवास में उनके साथ रहती हैं।

कोरोना से संक्रमित थे पीएम जॉन्सन

कोरोना से संक्रमित थे पीएम जॉन्सन

आपको बता दें कि हाल ही में पीएम जॉन्सन कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद वो करीब एक हफ्ते तक अस्‍पताल में रहे और इनमें से तीन रात आईसीयू में बिताई। उन्‍होंने यह बात मानी थी कि चीजें बुरी हो सकती थीं, मगर अब वे स्‍वस्‍थ हैं। 12 अप्रैल को जब उन्हें रिलीज किया गया तो उसके बाद बोरिस ने एक वीडियो जारी करके अस्पताल को उनकी जान बचाने के लिए शुक्रिया अदा किया था। अस्पताल से छुट्टी के बाद वो अपने घर पर क्वारंटाइन रहे। सोमवार को उन्होंने अपने कार्यालय में कामकाज संभाला था। बता दें कि ब्रिटेन में 21 हजार से अधिक लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस से मरने वालों की लिहाज से ब्रिटने पांचवा देश है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pm Boris Johnson Fiance Carrie Symonds Given Birth To A Baby Boy
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X