• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान पर चढ़ने लगा तालिबान का रंग, मशहूर टीवी एंकर ने लाइव शो में पहना हिजाब, देखिए वीडियो

|
Google Oneindia News

इस्लामाबाद, सितंबर 18: अफगानिस्तान की जनता तो तालिबान के खिलाफ सड़कों पर है, लेकिन पाकिस्तान के लोगों में धीरे-धीरे तालिबान का रंग चढ़ता जा रहा है। पाकिस्तान की सरकार तालिबान के गले में फूलों का हार पहना रही है तो पाकिस्तान के अलग अलग इलाकों में तालिबान के समर्थन में रैलियां निकाली जा रही हैं और अब तालिबान के समर्थन में पाकिस्तान की एक मशहूर टीवी एंकर ने लाइव शो के दौरान हिजाब पहन लिया।

    Pakistan पर Taliban का असर, टीवी एंकर Kiran Naz ने लाइव शो में पहना हिजाब | वनइंडिया हिंदी
    एंकर ने पहना हिजाब

    एंकर ने पहना हिजाब

    पाकिस्तान में अलग अलग तरीकों से तालिबान के समर्थन में कसीदे पढ़े जा रहे हैं और खुद प्रधानमंत्री इमरान खान तालिबान के समर्थन में निकलने वाली रैलियों के मुख्य नेता हैं। पाकिस्तान की मशहूर टीवी एंकर किरन नाज़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो लाइव शो में हिजाब पहनती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि किरण नाज न्यूज पढ़ते हुए तालिबान की तारीफ कर रही हैं और उनके बगल में हिजाब रखा हुआ है। कुछ देर तक तालिबान की शान में कसीदे पढ़ने के बाद किरण नाज बगल में रखा हुआ हिजाब उठाती हैं और उसे टीवी पर पहन लेती हैं। किरण नाज ने हिजाब पहनकर उन लोगों के नाम गिनाने शुरू किए, जिन्होंने शोहरत हासिल की है और जो हिजाब पहनती हैं।

    किरण नाज़ ने क्या कहा?

    किरण नाज़ ने क्या कहा?

    किरण नाज़ पाकिस्तान की मशहूर टीवी एंकर्स में से एक हैं और अकसर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। खासकर भारत के खिलाफ बोलने में उन्हें महारत हासिल है। पिछले क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान किरण नाज़ ने भारतीय टीम को काफी भरा-बुला कहा था, लेकिन जब पाकिस्तान की टीम हार गई थी, तो फिर सोशल मीडिया पर उनका काफी मीम्स बनाए गये थे। तालिबान के समर्थन में बोलते हुए लाइव टीवी पर किरण नाज़ ने कहा कि, 'मैं आज के शो में हिजाब पहनकर बैठूंगीं और आज का शो मैं हिजाब के साथ करूंगी।'' फिर किरण नाज़ ने लाइव टीवी के दौरान हिजाब पहन लिया और फिर उन्होंने कहा कि, ''हिबाज पहनने वाली औरतें भी इसी तरह से नॉर्मल होती हैं, जैसा की हिजाब नहीं पहनने वालीं। इसे पहनने के बाद ना मेरे लफ्जों में कोई कमी आएगी, ना ही मरी सोच में कमी आएगी।'' इसके बाद पाकिस्तान की एंकर ने मिसालें देनी शुरू कर दीं।

    तालिबान के रंग में रंगा पाकिस्तान

    किरण नाज़ पाकिस्तान की कोई पहली जर्नलिस्ट नहीं हैं, जिन्होंने तालिबान का समर्थन किया है। पाकिस्तानी मीडिया का एक बड़ा हिस्सा लगातार तालिबान को समर्थन दे रहा है और तालिबान का आना पाकिस्तान के लिए अच्छा बता रहा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान खुद तालिबान की काफी समर्थन कर चुके हैं और उन्होंने तो यहां तक कह दिया था कि ''तालिबान ने गुलामी की बेड़ियों को तोड़ा है''। वहीं, इसी हफ्के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हक्कानी नेटवर्क का भी बचाव किया है और उन्होंने हक्कानी नेटवर्क को ''सीधी-साधी जनजाति'' का हिस्सा बता दिया। जिसके बाद पूरी दुनिया में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की आलोचना हो रही है और उनका मजाक उड़ाया जा रहा है।

    तालिबान के समर्थन में पाकिस्तान

    तालिबान के समर्थन में पाकिस्तान

    पाकिस्तान की एक बड़ी आबादी तालिबान का समर्थन कर रही है और काबुल पर तालिबान के कब्जे के बाद पाकिस्तान के मदरसों और मस्जिदों पर तालिबान के झंडे लहराये गये थे। वहीं, पाकिस्तान के कई हिस्से में तालिबान के समर्थन में रैलियां निकाली गईं थीं। वहीं, एक वीडियो सोशल मीडिया पर और वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की तालिबान का अफगानिस्तान में आने को अच्छा बता रही है, वहीं जब उससे पूछा जाता है कि तालिबान को क्या पाकिस्तान में भी आना चाहिए, तो वो ना बोलते हुए भाग जाती है। दरअसल, में ये पाकिस्तान की आतंकवादी मानसिकता को बताता है और बताता है कि ये देश किस तरह कट्टरपंथी सोच का हो चुका है।

    तालिबान ने शुरू की दुर्लभ बैक्टीरियन खजाने की तलाश, कब्र से निकले थे सोने की अशर्फियां और अनमोल मुकुटतालिबान ने शुरू की दुर्लभ बैक्टीरियन खजाने की तलाश, कब्र से निकले थे सोने की अशर्फियां और अनमोल मुकुट

    English summary
    A famous TV anchor from Pakistan wore a hijab during a live TV show to support the Taliban.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X