• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस देश के प्रधानमंत्री कर रहे थे कैमरे के सामने मास्टरबेट, वीडियो हो गया लीक, फिर देखिए क्या हुआ

|
Google Oneindia News

निकोसिया, अक्टूबर 22: उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री ने कैमरे के सामने ही कांड कर दिया है, जिसकी वजह से अब पूरी दुनिया में उनकी फजीहत हो रही है। उत्तरी साइप्रस का एक वीडियो पूरे देश में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मास्टरबेट करते हुए देखा जा रहा है। वीडियो लीक होने के बाद पूरे देश में जमकर बवाल मच गया है और प्रधानमंत्री को आखिरकार अपना इस्तीफा सौंपना पड़ा है, हालांकि उन्होंने राजनीति से कदम पीछे हटाने की बात से इनकार कर दिया है और इस घटना के पीछे माफिया का हाथ बताया है।

क्या है वाकया?

क्या है वाकया?

उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री का नाम है एर्सन सैनर, जिनका वीडियो अभी उत्तरी साइप्रस का बच्चा-बच्चा देख रहा है और पूरे देश में थू-थू हो रहा है। वीडियो में उन्हें मास्टरबेट करते हुए देखा जा रहा है, जिसके बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया और उनकी सरकार में शामिल पार्टियों ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया। जिसके बाद जाकर प्रधानमंत्री को इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा है। प्रधानमंत्री सैनर ने इस घटना के पीछे माफिया का हाथ बताया है और कहा है कि उन्हें बदनाम करने के लिए बहुत बड़ी साजिश रची गई और माफिया के इशारे पर इसे लीक किया गया है।

इस्तीफे की हो रही थी मांग

इस्तीफे की हो रही थी मांग

साइप्रस नेता एर्सन सैनर अपनी राष्ट्रीय एकता पार्टी (यूबीपी) के सरकार से हटने के बाद पहले से ही राजनीतिक दबाव में थे, हालांकि वह अपनी जगह पर बने हुए थे और रिपोर्ट है कि, अब वो देश में जल्द होने वाले चुनाव में भी अपनी दावेदारी जताएंगे। लेकिन मंगलवार को अपमानजनक वीडियो सामने आने के बाद देश में इस कदर भूचाल मच गया था कि उन्हें इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा। वीडियो में उन्हें आपत्तिजनक अवस्था में देखा जा रहा है और उन्हें कैमरे के सामने नंगा देखा जा रहा है और वो मास्टरबेट करते दिखाई देते हैं। वीडियो में एक लड़की भी दिखाई दे रही है, जिसका चेहरा वीडियो में नहीं है, लिहाजा लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि लड़की की उम्र करीब 20 साल के आसपास होगी।

आपत्तिजनक है वीडियो

आपत्तिजनक है वीडियो

वीडियो में उन्हें आपत्तिजनक अवस्था में देखा जा रहा है और उन्हें कैमरे के सामने नंगा देखा जा रहा है और वो मास्टरबेट करते दिखाई देते हैं। वीडियो में एक लड़की भी दिखाई दे रही है, जिसका चेहरा वीडियो में नहीं है, लिहाजा लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि लड़की की उम्र करीब 20 साल के आसपास होगी।

आरोपों पर प्रधानमत्री ने क्या कहा?

आरोपों पर प्रधानमत्री ने क्या कहा?

वीडियो वायरल होने के बाद प्रधानमंत्री एर्सन सैनर ने कहा कि, उन्हें साजिशों के तहत फंसाया गया है और वीडियो को इस तरह से एडिट किया गया है, मानो वो कैमरे के सामने 'आपत्तिजनक' कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, '' इस वीडियो के जरिए मुझे बदनाम किया गया है और ये टेक्नोलॉजी का सबसे खराब उदाहरण है। उन्होंने कहा कि, ''यह स्पष्ट है कि कोई मुझे मेरे प्यारे देश, मेरी पार्टी की सेवा करने से रोकना चाहता है, लेकिन वे ऐसा राजनीतिक माध्यम से नहीं बल्कि खुले हमलों के माध्यम से कर रहे हैं।'' उन्होंने कहा कि, "इस उद्देश्य के लिए पूरी तरह से एक साजिश तैयार की गई है।"

'साजिश के पीछे तुर्की के माफिया'

'साजिश के पीछे तुर्की के माफिया'

प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देने से पहले उन्होंने कहा कि, इन सबके पीछे तुर्की के माफिया का हाथ है। उन्होंने कहा कि "यह सिर्फ मैं नहीं हूं। मुझ पर, मेरे परिवार, मेरी पार्टी और हमारे राजनीतिक संस्थानों पर हमला किया गया है। इसलिए हम अपने कानूनी सलाहकारों के साथ स्थिति का आकलन करना जारी रखेंगे।" आपको बता दें कि, तुर्की के पत्रकार एर्क एडज़ियारर ने मंगलवार रात ट्विटर पर सबसे पहले वीडियो के होने की सूचना दी थी। जबकि, प्रधानमंत्री का कहना है कि, ये वीडियो फर्जी है और मीडिया से बात करते हुए कहा कि, वीडियो में वो नहीं हैं।

चीन को जवाब देने अमेरिका ने भी दागा हाइपरसोनिक ग्लाइड मिसाइल, बीच में ही फेल हो गया रॉकेटचीन को जवाब देने अमेरिका ने भी दागा हाइपरसोनिक ग्लाइड मिसाइल, बीच में ही फेल हो गया रॉकेट

Comments
English summary
The Prime Minister of Northern Cyprus has resigned from his post after an objectionable video went viral.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X