• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Hodwy Modi में एंट्री बैन होने से दुखी कॉमेडियन हसन मिन्‍हाज ने कही यह बात

|

न्‍यूयॉर्क। अमेरिकी राज्‍य टेक्‍सास के शहर ह्यूस्‍टन में रविवार को मेगा इवेंट 'हाउडी मोदी' का आयोजन हुआ। इस आयोजन में करीब 50,000 भारतीय मूल के अमेरिकी मौजूद थे लेकिन एक एनआरआई ऐसे थे जिन्‍हें गेट पर ही रोक लिया गया, अंदर ही नहीं जाने दिया गया। इस बात से इन्‍हें काफी अफसोस हो रहा है। इनका नाम है हसन मिन्‍हाज जो कि एक स्‍टैंड अप कॉमेडियन हैं। ह्यूस्‍टन के एनआरजी स्‍टेडियम में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप एक मंच पर थे और हजारों की तादाद में आए एनआरआईजी को इन्‍होंने संबोधित किया था।

hasan-minhaj.jpg

'मुझे क्‍यों नहीं मिला चांस'

हसन ने अपनी तकलीफ को एनबीसी के प्रजेंटर सेठ मेयर्स के साथ बातचीत में बयां किया है। हसन ने सेठ के साथ अपनी बातचीत का लिंक भी ट्वीट किया है। हसल ने कहा है, 'कभी चांस ही नहीं मिला कि मैं हाडउी मोदी कह पाता।' हसन ने कहा, 'मुझे वहां पर होना ही था। हमनें अपने प्रेस क्रेडेंशियल्‍स भी दे दिए थे और अचानक ही मुझे एक ई-मेल आया जिसमें बताया गया कि स्‍टेडियम में जगह ही नहीं है।' हसन को इस बात पर भी काफी हैरानी है कि कैसे एक फुटबॉल स्‍टेडियम में जगह की कमी हो सकती है। हसन, सेठ मेयर्स के शो लेट नाइट विद सेठ मेयर्स पर थे जहां पर उन्‍होंने यह बात कही। उन्‍होंने बताया कि ऑर्गनाइजर्स ने उन्‍हें बताया है कि ह्यूस्‍टन के एनआरजी स्‍टेडियम में उनकी एंट्री उनकी पूर्व में की गई एक टिप्‍पणी की वजह से बैन कर दी गई थी।

उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ के हसन

हसन के मुताबिक, 'वाओ, मुझे खेद है कि मैंने क्रिकेट का मजाक उड़ाया।' इसके बाद ऑर्गनाइजर्स ने उन्‍हें बताया कि उन्‍होंने पीएम मोदी पर कोई टिप्‍पणी की थी जिसकी वजह से उन्‍हें ब्‍लैक लिस्‍ट कर दिया गया है। मिन्‍हाज अक्‍सर नेटफ्लिक्‍स पर आने वाले शो पर करेंट अफेयर्स पर कमेंट करते रहते हैं। मिन्‍हाज ने आगे कहा, 'वे (राष्‍ट्रपति ट्रंप और पीएम मोदी) काफी अच्‍छा कर रहे थे और यह बहुत हैरानी वाली बात थी। लेकिन पीएम मोदी ने पूरा एनआरजी स्‍टेडियम खरीद लिया था, 50,000 से ज्‍यादा लोग यहां पर मौजूद थे। इसके बाद ट्रंप बिल्‍कुल ही खुले अंदाज में बात कर रहे थे। यह बिल्‍कुल वैसा था जैसे जे-जेड और बियॉन्‍से और इसलिए मुझे भी वहां पर होना चाहिए था।' मिन्‍हाज ने इवेंट शुरू होने से पहले एनआरजी स्‍टेडियम के बाहर से अपनी फोटोग्राफ ट्वीट की थी। हसन मिन्‍हाज का परिवार उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है। उनके माता-पिता नज्‍मे और सीमा, कैलिफोर्निया के डेविस में रहने को चले गए थे। यहीं पर मिन्‍हाज का जन्‍म हुआ और उनका पालन पोषण हुआ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'Never got a chance to say Howdy Modi,' says stand-up Comedian Hasan Minhaj.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X