• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गर्मी से इतनी परेशान हुईं मिया खलीफा, सारी हदें तोड़कर महज एक बैग से खुद को छिपाया

|
Google Oneindia News

न्यूयॉर्क: गर्मी से इस समय न्यूयॉर्क के लोग काफी परेशान हैं और मौसम विभाग का कहना है कि गुरुवार से पहले इस गर्मी से राहत मिलने वाली नहीं है। मंगलवार को भी मौसम विभाग ने उमस भरा दिन रहने का अनुमान जताया। वहीं, इस गर्मी के बीच पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है। दरअसल इन तस्वीरों में मिया खलीफा खुद को केवल एक लैदर बैग से ढकती हुई नजर आ रही हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वो अब न्यूयॉर्क की गर्मी को बर्दाश्त नहीं कर सकतीं।

'इस गर्मी में ड्रेस पहनना बहुत मुश्किल है'

'इस गर्मी में ड्रेस पहनना बहुत मुश्किल है'

इंस्टाग्राम पर मंगलवार को अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए मिया खलीफा ने लिखा, 'न्यूयॉर्क की इस गर्मी में ड्रेस पहनना बहुत मुश्किल है...'। दरअसल मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो न्यूड खड़ी हैं और उन्होंने खुद को एक डिजाइनर लैदर बैग से ढका हुआ है। मिया खलीफा की इन तस्वीरों पर यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं।

तस्वीरों पर आए ऐसे कमेंट्स

तस्वीरों पर आए ऐसे कमेंट्स

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा के करीब 27.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं। मिया की तस्वीरों पर प्लेबॉय मॉडल नाइलीन ऐश्ले ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं उस बैग में तुम्हें फिट कर सकती हूं और हर जगह ले जा सकती हूं, मैं बहुत जुनूनी हूं।' प्रो टेनिस प्लेयर जूलिया एलबाबा ने मिया की तस्वीरों पर कमेंट किया, 'हॉट गर्ल समर।'

ब्रेकअप के बाद सोलो ट्रिप पर मिया

ब्रेकअप के बाद सोलो ट्रिप पर मिया

वहीं, मॉडल जेना ली ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, 'आप में से वो कहा हैं, जो बैग के अंदर बैठा है।' आपको बता दें कि मिया खलीफा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। मिया खलीफा ने हाल ही में अपने रैपर बॉयफ्रेंड झाय कॉर्टेज के साथ ब्रेकअप किया है और ब्रेकअप के बाद से ही वो न्यूयॉर्क की सोलो ट्रिप पर हैं।

ये भी पढ़ें- दुल्हन से भूल में पार हुईं सारी हदें, शादी के डिजिटल कार्ड के साथ भेज दिया पोर्न साइट का लिंकये भी पढ़ें- दुल्हन से भूल में पार हुईं सारी हदें, शादी के डिजिटल कार्ड के साथ भेज दिया पोर्न साइट का लिंक

लगातार पोस्ट कर रही हैं वीडियो

लगातार पोस्ट कर रही हैं वीडियो

मिया खलीफा और झाय कॉर्टेज करीब एक साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन इस महीने की शुरुआत में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद से ही मिया खलीफा लगातार ऐसे ट्वीट और वीडियो शेयर कर रही हैं, जिनसे लग रहा है कि वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड को बताना चाहती हैं कि वो बहुत खुश हैं। 19 अगस्त को मिया खलीफा ने एक सफेद रंग के दरवाजे की फोटो पोस्ट की और लिखा- चालाकी वाला कमरा।

Comments
English summary
Mia Khalifa Shares New Pictures Amidst Hot Weather of New York
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X