• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शूटआउट एट बैंकॉक: फायरिंग में इंडियन टूरिस्ट समेत 2 की मौत, 3 जख्मी

|

बैंकॉक। थाईलैंड की राजधानी में रविवार रात को दो गैंग के बीच हुई मुठभेड़ में एक भारतीय समेत 2 विदेशी पर्यटकों की मौत हो गई है। इस घटना में पांच लोग भी घायल हुए हैं, जिनमें से दो भारतीय बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, बैंकॉक के सेंटारा वॉटरगेट पैवेलियन होटल के पास गोलीबारी हुई है, जहां पर्यटकों की बस पार्किंग में थी। भारत के गाखरेज धीरज और एक अन्य विदेशी पर्यटक केवोंग्सा थोनेकियो को गोली लगने के बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

 शूटआउट एट बैंकॉक: फायरिंग में इंडियन टूरिस्ट समेत 2 की मौत

बैंकॉक में एक फॉरेन ग्रुप के साथ भारतीय भी थे, जो इंडियन रेस्टोरेंट में डिनर करने के बाद पार्किंग लॉट में अपनी बस का इंतजार कर रहे थे, तभी वहां के दो लोकल गैंग के बीच में झगड़ा हुआ और एक दूसरे ने गोलियां चला दी।

बैंकॉक मेजर जनरल ने कहा कि जब वे (पर्यटक) वहां थे, तभी स्नूकर क्लब से दो ग्रुप ने पार्किंग लॉट एंट्री की। पहले दोनों ग्रुप के बीच झगड़ा हुआ और उसके बाद बदमाशों ने हथियार निकालकर एक दूसरों पर गोलियां चला दी।

घटना स्थल पर खड़े चश्मदीद के अनुसार, करीब 20 लोग चाकू, पिस्टल और लाठियां लेकर क्लब से बाहर निकले और एक-दूसरे को पीटने लग गए। उसी दौरान तीन लोगों ने गोलियां भी चला दी। घटना स्थल पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही गैंग के सारे बदमाश फरार हो गए।

बैंकॉक में म्‍यांमार के मजदूरों को लेकर जा रही बस में आग लगने से 20 की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Tourist Among 2 Dead In Bangkok Shootout, 3 Indians Seriously Hurt
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X