कैलिफोर्निया में भारतीय परिवार लापता, सर्च टीम ने महिला के शव को किया बरामद

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi

कैलिफोर्निया अमेरिका के कैलिफोर्निया में इसी महीने 5 अप्रैल को एक भारतीय परिवार गायब हुआ था, जिसमें से एक महिला की शव मिला है। अमेरिकी जांच टीम ने ईल नदीं के निकट महिला का शव बरामद किया, वहीं बाकि तीन की तलाश जारी है। अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में रह रहे केरल के संदीप थोटापिल्ली (42 साल), उनकी पत्नी सौम्या थोटापिल्ली (38 साल) और उनके दो बच्चे सिद्धांत (12 साल), बेटी साचि (9 साल) ओरेगन से सैन जोस जाते वक्त 5 अप्रैल को लापता हो गए थे।

 कैलिफोर्निया में भारतीय परिवार लापता, महिला के शव बरामद

अमेरिका में लापता भारतीय परिवार को जांच टीम पिछले दो सप्ताह से ढूंढ रही है, लेकिन तेज हवा और बारिश की वजह से सर्च ऑपरेशन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अभी तक परिवार के लापता होने की स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है, लेकिन रेस्क्यू टीम को कार के कुछ पार्ट्स और कुछ सामग्री बरामद की है, जिससे ऐसा लग रहा है कि ईल नदी के तेज उफान में परिवार बह गया।

हालांकि, रेस्क्यू टीम अभी तक यह पता लगाने में जुटी है कि ईल नदी के आसपास आखिर यह हादसा हुआ कहां था। जांच टीम के अधिकारियों के मुताबिक, परिवार होंडा कार में छुट्टियां मनाने के लिए गया था, उस वक्त ओरगन-सैन जोस रूट पर यह हादसा हुआ है।

सैन जोस पुलिस डिपार्टमेंट के अनुसार, लापता हुआ परिवार को उनके कुछ दोस्तों से मिलना था, लेकिन वे नहीं मिल पाए। उसके बाद परिवार वालों ने 8 अप्रैल को पुलिस में शिकायत की। संदीप थोटापिल्ली सूरत के रहने वाले हैं, लेकिन 15 साल पहले वे यूएस में बस गए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian family missing in California, search teams find woman’s body

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.