• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

प्लेन में 'भूत' ने दे दी मौत की धमकी! कैप्टन ने रोक दी फ्लाइट, यात्रियों के छूटे पसीने

रोम के फ्यूमिसिनो एयरपोर्ट से स्पेन (Rome Fiumicino airport in Italy ) के एलिकांटे जाने वाली (flight to Alicante, Spain) एक वीलिंग फ्लाइट में सवार 147 यात्रियों में से कई लोगों को धमकी भरे मैसेज आने लगे थे।
Google Oneindia News

मैड्रिड, 25 जुलाई : इटली से स्पेन जाने वाली फ्लाइट में सवार यात्री शायद इस सफर को कभी भूल पाएंगे। दरअसल, फ्लाइट में सवार यात्रियों को अचानक धमकी (haunting photos on flight, phone postponed take off in spain) भरे मैसेज आने लगे थे। जब प्लेन में सवार यात्रियों ने अपना-अपना फोन खोलकर देखा तो डर के मारे उनका बुरा हाल हो गया। किसी ने उन लोगों को जान से मारने की धमकी दी थी। उनका हाल तब और ज्यादा खराब हो गया जब उन लोगों के फोन पर धमकी के साथ नर कंकालों की डरावनी तस्वीरें भी भेजी गईं। मामले की गंभीरता को समझते हुए पायलट ने प्लेन की उड़ान को रोकने का फैसला किया।

प्लेन में भूत!

प्लेन में भूत!

प्लेन में लोग काफी डरे हुए लग रहे थे, सभी को डरावने तस्वीरों के साथ मौत की धमकी जो मिली थी। सबके चेहरे पर पसीने साफ झलक रहे थे क्योंकि उनका मौत से सामना जो होने वाला था। एक नरकंकाल की तस्वीर और मौत का डर साथ में प्लेन का सफर, लोगों की हालात ही खराब हो गई। कैप्टन ने मामले की गंभीरता को समझते हुए फ्लाइट को कुछ समय के लिए रोक दिया।

फोन पर आया नर कंकाल !

फोन पर आया नर कंकाल !

जब इस पूरे मामले की जांच हुई तो पता चला कि लोगों को ये डरावनी मैसेज एयरड्रॉप ऐप से भेजे गए थे। एयरड्रॉप मैसेज से एक आईफोन यूजर अपने आसपास दूसरे यूजर को मैसेज और फोटो भेज सकता है।

कैप्टन ने फ्लाइट को कुछ समय के लिए रोका

कैप्टन ने फ्लाइट को कुछ समय के लिए रोका

'द डेली स्टार' खबर के मुताबुक, रोम के फ्यूमिसिनो एयरपोर्ट से स्पेन (Rome Fiumicino airport in Italy ) के एलिकांटे जाने वाली (flight to Alicante, Spain) एक वीलिंग फ्लाइट में सवार 147 यात्रियों में से कई लोगों को धमकी भरे मैसेज आने के बाद इटली की पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया। ये मैसेज इथियोपियाई अम्हारिक भाषा में थे और इसमें मौत की धमकी के साथ भूतों, नरकंकाल की तस्वीरें भी थीं। डरे हुए यात्रियों ने इस बारे में सूचना दी जिसके बाद फ्लाइट कैप्टन ने पुलिस के आने तक उड़ान को स्थगित कर दिया।

18 साल का किशोर कर रहा था शरारत

18 साल का किशोर कर रहा था शरारत

जब पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तो पता चला कि 18 साल का स्पेन का एक लड़का ये सारी शरारत कर रहा था। उसने बाद में इस तरह के अजीबोगरीब और डरावनी मैसेज भेजने की बात स्वीकार की। फ्लाइट VY1367 (Flight VY1367) ने अपने निर्धारित समय से दो घंटा देरी से उड़ान भरी। दूसरी तरफ, सच्चाई का पता चलने के बाद यात्रियों की जान में जान आई।

ये भी पढ़ें : Sakurajima Volcano : ज्वालामुखी विस्फोट से थर्राया जापान, आसमान में दिख रहे उड़ते पत्थर, हाई अलर्ट जारीये भी पढ़ें : Sakurajima Volcano : ज्वालामुखी विस्फोट से थर्राया जापान, आसमान में दिख रहे उड़ते पत्थर, हाई अलर्ट जारी

Comments
English summary
Chilling death threats and a creepy zombie snap forced a flight to be delayed after passengers received the messages on their phones.Police responded to the scare at Rome Fiumicino airport in Italy where multiple people on board a flight to Alicante, Spain, complained of a haunting message.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X