• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बहनोई के साथ थे दुल्हन के 'रिश्ते', ठीक शादी के समय दूल्हे ने बड़े टीवी पर चला दिया अंतरंग वीडियो

शादी के दौरान वीडियो प्ले करने के बाद वहां हंगामा शुरू हो गया और दूल्हा अपनी दुल्हन पर जोर-जोर से चिल्लाने लगा। दूल्हा चिल्लाते हुए कहता है, कि "तुमको क्या लगता है, कि मुझे इस बारे में पता नहीं था?"
Google Oneindia News

बीजिंग, अगस्त 12: जरा सोचिए, वो पल कैसे होगा, जब शादी होने वाली थी, हॉल में तमाम गेस्ट आ चुके थे और रस्म रिवाज भी शुरू हो गये थे, लेकिन ठीक शादी से पहले दुल्हन को भरी महफिल में अपने किए की वजह से शर्मशार होना पड़ता है। जी हां, ये वाकया चीन में हुआ है, जब अपने ही जीजा से संबंध बनाने वाली एक साली को उसके होने वाले पति ने बेनकाब कर दिया। चीन में शादी के दौरान हुए इस वाकये ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और दुनियाभर के अखबारों में इसकी खबर छपी है।

बहनोई के साथ था संबंध

बहनोई के साथ था संबंध

ये मामला चीन का है, जहां दूल्हे ने शादी के समय अपनी होने वाली दुल्हन के 'चक्कर' का भांडाफोड़ करते हुए उनके बीच बने अवैध संबंध का वीडियो फूल स्क्रीन टीवी पर चला दिया और उनके रिश्ते की बैंड बजा दी। रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे ने सेक्स वीडियो ठीक उस वक्त प्ले किया, जब उन्हें शादी की कमसें खिलाई जा रही थीं और दोनों एक दूसरे के साथ वफादार होने की प्रतिज्ञा कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे के वीडियो प्ले करते ही शादी के दौरान बवाल मच गया और किसी को समझ नहीं आ रहा था, कि वो कैसे रिएक्ट करें। वहीं, कुछ लोगों ने इस दौरान वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिसे इंटरनेट पर डाल दिया और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया।

शादी में अफेयर का खुलासा

शादी में अफेयर का खुलासा

रिपोर्ट के मुताबिक, ये वाकया तो वैसे साल 2019 का है, लेकिन एक बार फिर से चीन में ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और एक बार से चीन में इस वीडियो को लेकर काफी चर्चा की जा रही है। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, यह जोड़ा दो साल से संबंध में था और शादी से करीब 6 महीने पहले दोनों ने सगाई की थी, लेकिन इस दौरान दुल्हन का अपने जीजा के साथ भी संबंध बन गया और दोनों अंतरंग भी हो गये। वहीं, वीडियो सार्वजनिक होने के बाद दुल्हन फूट- फूटकर रोने लगी और अपनी गर्भवती बहन के कांधे पर सिर रखकर रोने लगी। वहीं, दुल्हन ने दावा किया, कि कथित तौर पर दूल्हा उसे प्रताड़ित करता था और इसीलिए उसके जीजा ने उसे सहारा दिया था और उसी के बाद उन दोनों का अफेयर शुरू हो गया।

वीडियो चलाकर क्या बोला दूल्हा

वीडियो चलाकर क्या बोला दूल्हा

रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के दौरान वीडियो प्ले करने के बाद वहां हंगामा शुरू हो गया और दूल्हा अपनी दुल्हन पर जोर-जोर से चिल्लाने लगा। दूल्हा चिल्लाते हुए कहता है, कि "तुमको क्या लगता है, कि मुझे इस बारे में पता नहीं था?" वहीं, चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर लोग अलग अलग तरह के कॉमेंट्स कर रह हैं। कुछ लोगों का कहना है, कि दूल्हे ने परेशान किया, इसीलिए लड़की को ये कदम उठाना पड़ा। वहीं, कई लोगों का कहना है, कि अगर दूल्हा उसे प्रताड़ित करता था, तो उसे शादी तोड़ देनी चाहिए थी, लेकिन उसने तो अपनी बहन की जिंदगी भी बर्बाद कर दी। वहीं, एक वीबो यूजर ने लिखा कि, दूल्हे ने अपनी धोखेबाज बीवी को शादी में बेनकाब कर दिया।

दूल्हे के खिलाफ एक्शन

दूल्हे के खिलाफ एक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक, दुल्हन ने कथित तौर पर कहा कि, वो दूल्हे के खिलाफ मुकदमा करेगी। हालांकि, ये पता नहीं चल पाया है, कि दुल्हन ने मुकदमा दर्ज कराया या नहीं। वहीं, वीबो पर यह वीडियो क्लिप हैशटैग #brotherinlawgate के तहत विभिन्न सोशल मीडिया साइटों पर वायरल हो गई। कुछ लोगों का मानना ​​था कि, ये वीडियो जान-बूझकर बनाया गया और ऑनलाइन प्रसिद्धि हासिल करने के लिए इसे शादी में प्ले कर दिया गया। हालांकि, कुछ लोग इसे दूल्हे का प्रतिशोध बता रहे हैं।

दूल्हे की भारी आलोचना

दूल्हे की भारी आलोचना

वहीं, सोशल नेटवर्किंग साइट टिकटॉक पर दूल्हे की इस हरकत की काफी निंदा की जा रही है और लोगों का कहना है, कि अगर दुल्हन ने ऐसी हरकत की थी, तो उसे सार्वजनिक तौर पर वीडियो प्ले नहीं करना चाहिए था, बल्कि उसे शादी से पहले ही इनकार कर देना चाहिए था। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि, दुल्हन को सार्वजनिक तौर पर शर्मिंदा करवे के लिए दूल्हे ने ये कदम उठाया है।' जबकि, कुछ युवाओं का कहना है, कि अगर वो उस दूल्हे की जगह होते, तो वो भी यही कदम उठाते। वहीं, कई लोगों का कहना है, कि अगर दूल्हे को इतनी नौटंकी ही करनी थी, तो फिर उसने लाखों रुपये क्यों खर्च करने दिए।

शकी डॉक्टर ने किचन में लगाया सीक्रेट कैमरा, ड्रिंक में जहर मिलाती नजर आई पत्नी, फूले हाथ-पांवशकी डॉक्टर ने किचन में लगाया सीक्रेट कैमरा, ड्रिंक में जहर मिलाती नजर आई पत्नी, फूले हाथ-पांव

Comments
English summary
Groom played an intimate video of his treacherous bride during the wedding.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X