• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Covid 19: पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान पीएम इमरान खान से कहा- Get Well Soon

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना की। पीएम मोदी ने पाक पीएम इमरान खान के कोरोना से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Pakistani PM Imran Khan हुए Corona Positive, दो दिन पहले लगवाई थी Chinese Vaccine | वनइंडिया हिंदी
pm

बता दें पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान चीनी वैक्सीन लगवाने के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इमरान खान ने स्‍वयं को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है। ये जानकारी पाक पीएम के असिस्टेंट ने ट्वीट कर दी थी। इमरान खान ने हाल ही में कोरोना का टीका लगवाया था। कई ट्वीटर यूजर्स पाकिस्तान सरकार से पूछ रहे हैं कि भला वैक्सीन लेने के बाद भी इमरान खान कोरोना पॉजिटिव क्यों हो गये हैं?

पाक पीएम इमरान खान ने लगवाया था कोरोना का टीका
67 वर्षीय पाक पीएम इमरान खान ने चीन से आई वैक्‍सीन की पहली डोज ली थी। जिसके बाद चीनी वैक्‍सीन को लेकर सवाल उठ रहा है। ध्‍यान रहे चीन हमेशा पाकिस्‍तान को घटिया समान सप्‍लाई करता है और इस बार पाकिस्‍तानियों को घटिया वैक्‍सीन सप्‍लाई करने का आरोप लग रहा है। कुछ रिपोर्ट के अनुसार चीन में बना वैक्सीन 50 प्रतिशत ही असरदार है।

डाक्‍टर चीन की कोरोना वैक्‍सीन लगाने से कर रहे इंकार

पाक में बढ़े कोरोना प्रकोप के बीच चीन से मिली वैक्सीन को लेकर पाकिस्तान के डॉक्टर ही आश्वस्त नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्‍तान के डाक्‍टरों ने चीन से मिली वैक्सीन का डोज लेने से इनकार कर दिया है। वहीं पाकिस्तान को भारतीय वैक्सीन की बड़ी खेप WHO के मुहिम के तहत मिले हैं।

पाकिस्तान की अजीब यूनिवर्सिटी: प्रेमी जोड़े को बर्खास्त करने के बाद अब गाना सुनने पर ठोका जुर्मानापाकिस्तान की अजीब यूनिवर्सिटी: प्रेमी जोड़े को बर्खास्त करने के बाद अब गाना सुनने पर ठोका जुर्माना

https://www.filmibeat.com/photos/bhumi-pednekar-51720.html?src=hi-oiये है भूमि पेडनेकर की वो सारी तस्वीरें जो वायरल हुईं थी

Comments
English summary
Covid 19: PM Narendra Modi wished Pakistan PM Imran Khan to get well soon
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X