• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

किसान आंदोलन पर ट्वीट करने वालीं रिहाना ने खरीदा 100 करोड़ का बंगला, देखें अंदर की आलीशान तस्वीरें

|
Google Oneindia News

न्यूयॉर्क। अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना अपनी लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। आपने स्टाइलिश पहनावे और फैशन के लिए रिहाना के फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। भारत में भी रिहाना के चाहने वालों की कमी नहीं है, लेकिन हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर किए गए एक ट्वीट के लिए उन्हें यहां काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। आज हम रिहाना के उस ट्वीट के बारे में नहीं बल्कि उनके द्वारा खरीदे गए आलीशान बंगले के बारे में बात करने वाले हैं।

7,600 स्क्वायर फीट में फैला शानदार फार्महाउस

7,600 स्क्वायर फीट में फैला शानदार फार्महाउस

दरअसल, फैशन आइकॉन और पॉप सिंगर ने अमेरिका में कैलीफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में एक शानदार फार्महाउस खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक रिहाना ये नया बंगला 7,600 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। उनके आलीशान बंगले के अंदर और बाहर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। फैंस को भी रिहाना का नया घर काफी पसंद आया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फार्महाउस के बारे में जब सुना तो उनके होश उड़ गए।

5 बेडरूम और 7 बाथरूम के साथ आधुनिक सुविधाएं

5 बेडरूम और 7 बाथरूम के साथ आधुनिक सुविधाएं

रिपोर्ट के मुताबिक रिहाना के इस आलीशान फार्महाउस 10-20 करोड़ नहीं बल्कि 100 करोड़ रुपए है। यह बेवर्ली हिल्स में खूबसूरत पहाड़ियों के बीच बना हुआ है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनके घर के आस-पास काफी हरे-भरे पेड़ और साफ-सुथरा माहौल है। रिहाना के फार्महाउस की तस्वीरों को रिहाना फैक्ट्स नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में बताया गया है कि इस फार्महाउस में 5 बेडरूम और 7 बाथरूम हैं।

फार्महाउस की फोटोज वायरल

फार्महाउस की फोटोज वायरल

इतना ही नहीं रिहाना के इस आलीशान बंगले में जरूरत की सभी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं। बंगला जितना खूबसूरत बाहर से दिखाई दे रहा है उतना ही आलीशान अंदर से भी है। फैंस रिहाना के फार्महाउस पर उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। फार्महाउस की फोटोज को खबर लिखे जाने तक तीन सौ से अधिक लाइक और ढेरों रीट्वीट मिले हैं। कैप्शन में बताया गया है कि फार्महाउस की कीमत 13.8 मिलियन डॉलर करीब 100 करोड़ भारतीय रुपया है।

किसान आंदोलन पर किया था ट्वीट

किसान आंदोलन पर किया था ट्वीट

आपको बता दें कि हमारे देश में कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले 100 दिनों से भी अधिक समय से जारी किसान आंदोलन को रिहाना ने ट्वीट कर अपना सपोर्ट दिया था। रिहाना ने लिखा था, 'हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं।' इसके लिए कई बॉलीवुड हस्तियों ने उनकी आलोचना की तो कुछ ने रिहाना का समर्थन भी किया। ट्वीट को लेकर भारत में रिहाना काफी चर्चा में रही थीं। रिहाना का पूरा नाम रॉबिन रिहाना फेंटी है, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में 'म्यूजिक ऑफ द सन' से की थी।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: जिस पॉप सिंगर रिहाना ने भारत सरकार पर उठाए थे सवाल, उसी के देश पीएम मोदी ने पहुंचाई वैक्सीन

Comments
English summary
American pop star Rihanna has purchased 100 Crore rupees Farmhouse in Beverly Hills
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X