डोनाल्ड ट्रंप को मास्को के होटल में मिला था पांच लड़कियों का ऑफर, लेकिन गार्ड को नहीं आया पसंद

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi

वॉशिंगटन। रूस के एक होटल में डोनाल्ड ट्रंप को पांच लड़कियों के ऑफर की पेशकश की गई थी। डोनाल्ड ट्रंप 2013 में मास्को गए थे, उस वक्त एक शख्स ने ट्रंप के लिए होटल में पांच महिलाओं को भेजा था। जिसके बाद ट्रंप के गार्ड ने इस पेशकश को ठुकरा दिया था। ट्रंप के नजदिकी और सिक्योरिटी गार्ड कीथ शीलर ने इस प्रस्ताव को वापस भेज दिया था।

ट्रंप के बॉडीगार्ड ने इस ऑफर को मजाक के रूप में लिया था

ट्रंप के बॉडीगार्ड ने इस ऑफर को मजाक के रूप में लिया था

अमेरिकी न्यूज चैनल NBC ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर यह नया खुलासा किया है। NBC के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप के बॉडीगार्ड कीथ शीलर ने इस सप्ताह हाउस इंटेलिजेंस कमिटि को बताया कि उन्होंने इस प्रकार के ऑफर को एक मजाक के रूप में ही लिया था। हालांकि, शीलर ने साथ में यह भी कहा कि उन्होंने इस ऑफर को लेकर जवाब दिया था कि हमें इस प्रकार की चीजें नहीं चाहते हैं।

ट्रंप को शक था कि कहीं रूस उन्हें फंसा ना दे

ट्रंप को शक था कि कहीं रूस उन्हें फंसा ना दे

शीलर ने कहा कि उन्हें और ट्रंप को इस बात का पता था कि रूस इस प्रकार की हरकत कर सकता है और सीसीटीवी कैमरों से फंसाया जा सकता है। वाशिंगटन पोस्‍ट के अनुसार, 2016 में राष्‍ट्रपति के चुनावी अभियान के दौरान डेमोक्रेट द्वारा डाले गए रिसर्च डोजियर के दावों में सबसे अधिक अय्याशी का दावा 2013 का मॉस्‍को दौरा था। इसमें आरोप लगाया गया कि ट्रंप ने वेश्‍याओं के साथ मॉस्‍को में समय बिताया। इस आरोप का राष्‍ट्रपति ने जोरदार खंडन किया था।

शीलर ने क्लिंटन कैंपने के आरोपों को निराधार बताया

शीलर ने क्लिंटन कैंपने के आरोपों को निराधार बताया

ट्रंप के बॉडीगार्ड ने साथ में कहा कि अमेरिकी मीडिया और क्लिंटन कैंपेन ने ट्रंप को बदनाम करने के लिए पूरी कोशिश की थी और उन्होंने ही इस प्रकार के डोसीयर की खुद रचना की थी। उन्होंने कहा कि ट्रंप पर लगाए गए आरोप बिल्कुल बकवास और निराधार है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
2013 Russian offer of women for America President Donald Trump in Moscow
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.