• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'राहुल गांधी के PM बनते ही मेरे खाते में आएंगे RS 6000, तब पत्नी को भी दे दूंगा रुपए'

|

Indore News इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर के कुटुंब न्यायालय में चल रहे भरण पोषण के एक मामले में पति की ओर से अनूठा आवेदन पेश किया गया है। यहां पर आनंद शर्मा नामक पति के विरुद्ध उसकी पत्नी ने भरण पोषण का केस लगा रखा है, जिस पर गत 12 मार्च को कोर्ट ने आदेश दिया कि वह पत्नी को 3000 और अव्यस्क पुत्री के भरण पोषण हेतु डेढ़ हजार रुपये प्रतिमाह अदा करें। इस पर अपना जवाब पेश करते हुए आनंद शर्मा ने कोर्ट को बताया कि वह टेलीविजन धारावाहिक में छोटे-मोटे काम करके हर माह 5-6 हजार रुपए ही कमा पाता है।

indore court

ऐसे में वह उक्त भरण-पोषण की राशि अदा करने में असमर्थ है, क्योंकि वह जो राशि कमाता है। उससे उसका व उसके माता-पिता का खर्च वहन करना ही मुश्किल है। पति आनन्द ने अपने जवाब में कहा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने घोषणा पत्र में यह कहा है कि उनकी सरकार आने पर बेरोजगार व्यक्ति को 6000 रुपये महीना सरकार की ओर से दिया जाएगा।

भाजयुमो महामंत्री को दमोह सांसद से जान का खतरा, Facebook पर डाली पोस्ट से मचा हड़कंप

पति आनंद ने कहा कि वह यह अंडरटेकिंग देता है कि जैसे ही उसे उक्त 6000 रुपये की राशि सरकार से मिलने लगेगी वह उसमें से साढ़े चार हजार भरण पोषण की राशि अपनी पत्नी व बच्ची को देना शुरू कर देगा। उसने गुहार की है कि तब तक भरण पोषण की उक्त राशि अदा करने का आदेश स्थगित रखा जाए। कोर्ट ने पति के इस जवाब पर बहस के लिए आगामी 29 अप्रैल तय की है।

अधिवक्ता मनोज पाटीदार ने बताया कि उनके पक्षकार की ओर से कोर्ट में पेश किए गए आवेदन में उसने राहुल गांधी की ओर से की गई घोषणा की राशि का उल्लेख किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
indore says to court when rahul gandhi became pm i will get Rs 6 thousand then i will give money to my wife
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X