• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

gujarat assembly election में BJP को प्रचंड बहुमत, मंत्री तुलसी सिलावट ने किया जनता को प्रणाम

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने गुजरात में बीजेपी को मिल रही प्रचंड जीत पर खुशी जाहिर करते हुए जनता का आभार प्रकट किया है।
Google Oneindia News
indore

गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव के लिए वोटों की गिनती का सिलसिला जारी है, जहां बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ एक बार फिर गुजरात में अपनी सरकार बनाती दिखाई दे रही है। वहीं गुजरात में बीजेपी की प्रचंड बहुमत के साथ बनती सरकार को लेकर मध्य प्रदेश के बीजेपी नेताओं में भी खुशी का माहौल है, जहां प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने गुजरात में बीजेपी को मिल रही प्रचंड जीत पर खुशी जाहिर करते हुए जनता का आभार प्रकट किया है।

मंत्री तुलसी सिलावट ने कही ये बात

गुजरात चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि, हमारे देश के तेजस्वी ओजस्वी प्रधानमंत्री, भाजपा के शीर्ष नेतृत्व नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गुजरात 2022 में कहा था कि, भारतीय जनता पार्टी सारे पिछले रिकॉर्ड तोड़ेगी, और यह सिद्ध हो चुका है की गुजरात देश का एक मॉडल है, विकास का, प्रगति का, आज गुजरात की जनता ने भाइयों और बहनों ने देश के प्रधानमंत्री के संकल्प को पूरा किया है, और भारतीय जनता पार्टी पर फिर से विश्वास जताया है। यह इस बात का सूचक है कि, देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पूरे गुजरात के साथ पूरा राष्ट्र विकास और प्रगति के शिखर पर जा रहा है, मैं गुजरात की जनता को प्रणाम करता हूं, कृतज्ञ हूं कि प्रचंड बहुमत भारतीय जनता पार्टी को दिया है, और शीर्ष नेतृत्व को बधाई और शुभकामनाएं।

ऐसा रहा था मतदान का प्रतिशत

जानकारी के मुताबिक गुजरात में आए चुनाव परिणामों में शुरुआती रुझानों पर एक नजर डालें तो यहां बीजेपी बहुमत से आगे निकल गई है। साथ ही कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का बुरा हाल है। उधर, 2017 के मुकाबले इस बार दोनों ही चरणों में मतदान प्रतिशत काफी कम रहा था, जहां पहले चरण में 60.20 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया था, तो वहीं दूसरे चरण में 64. 39 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था।

ये भी पढ़े- Indore में बिछेगा CCTV कैमरे का जाल, स्वच्छ शहर अब बनेगा सुरक्षित शहर

Comments
English summary
Gujrat assembly election, Tulsi silawat, Indore, Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X