• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gujarat में BJP को मिली प्रचंड जीत का Indore में मना जश्न, कार्यकर्ताओं ने किया गरबा

गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड विजय पर इंदौर स्थित भाजपा कार्यालय पर भी जोरो शोरो से विजयोत्सव मनाया गया।
Google Oneindia News
indore

गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड विजय पर इंदौर स्थित भाजपा कार्यालय पर भी जोरो शोरो से विजयोत्सव मनाया गया।कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी, वहीं कार्यालय पर जीत की खुशी में महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने गुजरात का पारंपरिक गरबा भी किया। साथ ही जोरदार आतिशबाजी के साथ ही ढोल नगाड़ों की थाप पर झूम कर कार्यकर्ताओं ने भाजपा की जीत का उत्सव मनाया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से अंजू माखीजा, सुधीर कोल्हे, सविता अखण्ड, संदीप दुबे, प्रकाश राठौर, दीपक जैन टीनू, सुमित मिश्रा, सौगात मिश्रा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कार्यकर्ताओं ने की सफाई

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा की, गुजरात में प्रचंड बहुमत की सरकार बनने जा रही है, कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है, उन्होंने समस्त नगर और देशवासियों को भाजपा की प्रचंड जीत पर शुभकामनाएं दी, और कहा कि देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास पर गुजरात की जनता ने मोहर लगाई है। विजय उत्सव के पश्चात भारतीय जनता युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा ने मिलकर भाजपा कार्यालय के बाहर स्वच्छता का संदेश देते हुए साफ सफाई की है।

ऐसा रहा था मतदान का प्रतिशत

जानकारी के मुताबिक गुजरात में आए चुनाव परिणामों में शुरुआती रुझानों पर एक नजर डालें तो यहां बीजेपी बहुमत से आगे निकल गई है। साथ ही कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का बुरा हाल है। उधर, 2017 के मुकाबले इस बार दोनों ही चरणों में मतदान प्रतिशत काफी कम रहा था, जहां पहले चरण में 60.20 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया था, तो वहीं दूसरे चरण में 64. 39 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था। बता दें की, अबकी बार गुजरात में बीजेपी ने अच्छा खासा प्रदर्शन किया है, जहां बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल करने में सफलता प्राप्त की है। उधर, बीजेपी की जीत का उत्साह मध्यप्रदेश में भी मनाया जा रहा है, जहां कार्यकर्ताओं ने राजधानी भोपाल और इंदौर समेत पूरे प्रदेश में जीत का जश्न मनाया।

ये भी पढ़े- MP के BJP नेताओं की मेहनत रंग लाई, Gujarat में खिला कमल

Comments
English summary
BJP victory in Gujarat assembly elections, celebration in Indore
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X