• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब ब्वॉयफ्रेंड संग स्कूल में लॉक हुई थीं ट्विंकल खन्ना, क्लासरूम की खिड़की से लगाया था जंप

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने पिछले महीने 20 जनवरी को अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मनाई। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की उन जोड़ियों में से है जिनके प्यार की मिसाल दी जाती है। बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन आज हम एक्टर की नहीं बल्कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की पर्सनल लाइफ की कुछ बातें बताने जा रहे हैं, जिनका खुलासा खुद ट्विंकल ने किया है।

वैलेंटाइन वीक ट्विंकल को याद आया पहला प्यार

वैलेंटाइन वीक ट्विंकल को याद आया पहला प्यार

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने एक आर्टिकल में बचपन के दिनों को याद करते हुए कुछ मजेदार बातें बताई हैं। इतना ही नहीं ट्विंकल खन्ना ने स्कूल के दिनों में हुए पहले प्यार का भी खुलासा किया है। वैलेंटाइन वीक में जहां चारों ओर प्यार की बहार फैली हुई है, ऐसे में ट्विंकल खन्ना ने अभी अपने पहले प्यार के बारे में बताते हुए एक वाकया शेयर किया है।

स्कूल में लॉक हो गए थे दोनों

स्कूल में लॉक हो गए थे दोनों

अभिनेत्री ने बताया कि कैसे एक दिन वह दोनों एक-दूसरे में इतना खो गए कि पता ही नहीं चला स्कूल बंद हो गया है। ट्विंकल खन्ना ने उस पल को याद करते हुए बताया कि स्कूल में दोनों लॉक हो गए थे और बाहर निकलने के लिए उन्होंने क्लास रूम की खिड़की से बाहर कूदने का फैसला किया। हालांकि अपने आर्टिकल में ट्विंकल खन्ना ने बात पलटते हुए कहा कि अब वह उसे (स्कूल का प्यार) नहीं पहचान पाएंगी।

सड़क पर टकराए तो भी नहीं पहचान पाउंगी: ट्विंकल

ट्विंकल ने लिखा, अगर में सड़क पर टकराए तो भी में उसे नहीं पहचान पाउंगी। मुझे यकीन है कि उसकी भी यही दुविधा होगी। ट्विटर हैंडल पर किताब के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, मैंने हमेशा कहा है कि अगर आप बार-बाप पीछे मुड़कर देखेंगे तो आपकी गर्दन में अकड़न शुरू हो जाएगी, लेकिन यहां मैं वहीं कर रही हूं...'सब तरह से अब मैं शब्दों के प्यार में हूं।'

किसानों के खिलाफ ट्वीट पर भड़के कांग्रेस नेता, कहा- भारत रत्न के लायक नहीं सचिन, अक्षय का IQ कमजोर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When Twinkle Khanna locked in school with boyfriend jump was put through the classroom window
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X