• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी ने बताई आंखों देखी, 'मेरे पति को डेढ़ घंटे दौड़ाने के बाद आंख में मारी गोली'

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है, राज्य में राजनीतिक दलों के कई कार्यकर्ताओं की नृशंस हत्या हो चुकी है। बीजेपी और टीएमएसी दोनों एक-दूसरे पर अपने-अपने नेताओं की हत्या का आरोप लगा रहे हैं। शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले में तीन कार्यकर्ताओं की हत्याएं हुईं जिनमें दो बीजेपी के और एक टीएमसी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। इस हिंसा में मारे गए एक बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी ने टीएमसी के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

मेरे पति को आंखों में गोली मारी- मृतक की पत्नी

मेरे पति को आंखों में गोली मारी- मृतक की पत्नी

मृतक की पत्नी ने कहा, 'मेरे पति को आंखों में गोली मारी और मैं उनको दम तोड़ते देखती रही।' एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, प्रदीप मंडल की पत्नी पद्मा ने बताया, ' ऐसा नजारा पहले नहीं देखा था, 400-500 लोग हमारे घर की तरफ बढ़ रहे थे, मैं एकदम डरी हुई थी। मैं दरवाजे की तरफ दौड़ी जहां मेरे पति ने कुछ देर पहले ही बाइक खड़ी की थी। भीड़ को आते देख वे भी भागने लगे। इसके कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज आई।'

ये भी पढ़ें: सुलग रहा है बंगाल, हिंसा के खिलाफ BJP का 'काला दिवस' आज, CM ममता ने दिया ये बयान

अपने पति को दम तोड़ते देखती रही- पद्मा

अपने पति को दम तोड़ते देखती रही- पद्मा

पद्मा ने बताया, 'मैं और मेरे पति अलग-अलग दिशाओं में भागे, मैं भागकर पड़ोसी की छत पर पहुंच गई, मेरे पति लंबे चौड़े कद के थे लेकिन करीब डेढ़ घंटे उनको दौड़ाने के बाद वे एक तालाब में कूद गए और उन्होंने सरेंडर की स्थिति में अपने दोनों हाथ ऊपर कर दिए। लेकिन उन लोगों ने मेरे पति की बाईं आंख में गोली मारी, मैं अपने पति को दम तोड़ते देखती रही।'

बंगाल में हुई हिंसा में 8 लोगों की मौत

बंगाल में हुई हिंसा में 8 लोगों की मौत

रविवार को बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में मारे गए कार्यकर्ताओं की शोकयात्रा निकाली, जिसे पुलिस ने रोक दिया, शोकयात्रा में सांसद और प्रदेश बीजेपी के चीफ दिलीप घोष, हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी, राहुल सिन्हा और अन्य नेता शामिल थे, बीजेपी नेता कार्यकर्ताओं के पार्थिव शव कोलकाता स्थित पार्टी मुख्यालय ले जाना चाहते थे लेकिन उनसे कहा गया कि उन्हें शवों के साथ कोलकाता में घुसने नहीं दिया जाएगा क्योंकि इससे कानून एवं व्यवस्था खराब हो सकती है।

हिंसा के खिलाफ BJP का आज 'काला दिवस'

हिंसा के खिलाफ BJP का आज 'काला दिवस'

शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद बीजेपी ने आज बसिरहाट में 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है और वो आज पूरे राज्य में 'काला दिवस' मना रही है। बीजेपी 12 जून को विरोध रैली भी निकालेगी। बता दें कि बसिरहाट के संदेशखली में झंडा हटाए जाने को लेकर टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में 8 लोगों की मौत हो गई, इनमें से 5 कार्यकर्ता बीजेपी और 3 टीएमसी के बताए जा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
west bengal: wife of killed bjp worker says- shot in the eye in front of me
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X