• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल: TMC और BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प रोकने गए पुलिसकर्मियों पर हमला, 6 घायल

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का मामला सामने आया है। लेकिन इस बीच झड़प को रोकने पहुंची पुलिस की टीम पर ही लोगों ने हमला कर दिया। घटना में 6 पुलिसकर्मी घायल हुए। इसके अलावा पुलिस स्टेशन में भी तोड़फोड़ की गई। बता दें कि रविवार को आरामबाग में एक बीजेपी कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका मिला, जिसके बाद से राज्य में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

West Bengal Six Police personnel in South 24 Parganas injured

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मियों और थाने में तोड़फोड़ की वारदात साउथ 24 परगना के राधानगर बाजार की है। यहां पुलिस को खबर मिली कि कुछ TMC और BJP कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जब उन्हें अलग करने की कोशिश की तो कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों पर ही टूट पड़े। इतना ही नहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कुछ लोगों ने पुलिस स्टेशन पर भी पथराव किया। इस हादसे में 6 पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं जिनकों उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

BJP चीफ ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल की पुलिस पर जमकर हमला बोला। दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की तरह काम करने का आरोप लगाया है। बंगाल पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए दिलीप घोष ने कहा कि पुलिस विपक्ष के प्रति पक्षपातपूर्ण रवैया रखती है। उन्होंने कहा कि पुलिस तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं। इससे तो अच्छा है कि वो इस्तीफा देकर सब्जी बेचें। उन्होंने पश्चिम बंगाल की पुलिस प्रसाशन पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां के ज्यादातर पुलिसवालों के पास हिम्मत ही नहीं है कि वो प्रदेश की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ कुछ बोल सके।

पश्चिम बंगाल कांग्रेस की कमान संभालते ही लेफ्ट से गठबंधन पर अधीर रंजन ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Six Police personnel in South 24 Parganas injured
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X