• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बांस के पेड़ पर लटकी LED पर अमित शाह को सुन रहे लोगों की तस्वीरे वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही राजनीति

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने बीते दिनों पश्चिम बंगाल में जनसंवाद नाम से एक वर्चुअल रैली की थी। उनके इस भाषण को प्रसारित करने के लिए प्रदेश भर में हजारों एलईडी स्क्रीन लगाई गई थीं ताकि अमित शाह की बात हर वर्ग तक पहुंच सके। अब उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसको लेकर ट्विटर पर चर्चा हो रही है। फोटो में एक LED टीवी बांस के पेड़ों में लटकाई गई दिख रही है, जिसके सामने कुछ बच्चों सहित कुछ लोग भाषण सुनते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर ने राजनीतिक रंग ले लिया है और अब इस पर जमकर बयानबाजी हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चा हो रही है।

    Amit Shah rally: Bengal का सुदूर गांव, पेड़ पर LED, Amit Shah का भाषण,उबला Twitter | वनइंडिया हिंदी
    बांस के पेड़ पर लटकी LED पर अमित शाह को सुन रहे लोगों की तस्वीरे वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही राजनीति

    उत्तर प्रदेश के कांग्रेस नेता राकेश सचान ने एक ट्वीट में कहा कि बीजेपी कोरोनावायरस से प्रभावित हुए गरीबों और मजदूरों को 7,500 रुपए नहीं भेज सकती या उन्हें घर नहीं पहुंचा सकती लेकिन चुनावी प्रचार के लिए सबकुछ करेगी। आपको बता दें कि अमित शाह ने बीते मंगलवार को पश्चिम बंगाल में एक 'डिजिटल रैली' को संबोधित किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि एकमात्र पश्चिम बंगाल ऐसा राज्य है जहां राजनीतिक हिंसा का बोलबाला है।

    उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है । उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हुए, जानें गई, काफी घायल हुए, ये लोकतंत्र है क्या ? पश्चिम बंगाल में साल 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं। माना जा रहा है कि शाह ने इस डिजिटल रैली के माध्यम से अपनी पार्टी की चुनावी मुहिम शुरू कर दी है। अमित शाह पर पलटवार करते हुए टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि हमेशा की तरह अमित शाह ने भाषणों में बड़ी-बड़ी लफ्फाजी की लेकिन कोई भी फैक्ट पर बात नहीं की। फिर भी, जब से उन्होंने टीएमसी के ''EXIT'' देखने के अपने सपने के बारे में बात की है तो मैं उससे एक बार और पूछना चाहता हूं कि चीनी हमारे क्षेत्र का भ्रमण करना कब बंद करेंगे।

    इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स: पीएम मोदी ने फिर दिया आत्मनिर्भर बनने पर जोर, पढ़िए संबोधन की बड़ी बातेंइंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स: पीएम मोदी ने फिर दिया आत्मनिर्भर बनने पर जोर, पढ़िए संबोधन की बड़ी बातें

    वहीं आम आदमी पार्टी (आप) ने ट्विटर पर अमित शाह की रैली देख रहे लोगों की एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'टीलेटर की जगह एलईडी स्क्रीन लग रहा है, देश सच में बदल रहा है।' दरअसल, आप ने अपने इस ट्वीट के माध्यम से भारतीय जानता पीर्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है। वहीं, कांग्रेस ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'आत्मनिर्भर बनिये कोरोना से आप खुद लड़िये।

    English summary
    Photo of villagers listening to Amit Shah's rally on LED screen unleashes Twitter storm.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X