• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अस्‍पताल में गांगुली से मिलने के बाद बोले धनखड़- दादा मुस्‍कुरा रहे थे, देखकर खुशी हुई

|

नई दिल्‍ली। बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली की तबीयत अब खतरे से बाहर है। उन्‍हें वुडलैंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक सौरभ गांगुली की अब एंजियोप्लास्टी की जाएगी। उन्हें शनिवार को अपने घर की जिम में अचानक सीने में दर्द उठा था। सौरभ गांगुली का हाल जानने के लिए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ सहित कई मंत्री और नेता अस्पताल पहुंचे।

    Sourav Ganguly Heart Attack: Angioplasty के बाद अब कैसी है हालत, जानिए | वनइंडिया हिंदी

    अस्‍पताल में गांगुली से मिलने के बाद बोले धनखड़- दादा मुस्‍कुरा रहे थे, देखकर खुशी हुई

    मुलाकात के बाद राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा, 'मैंने दादा को अच्छे मूड में देखा। मैंने उनसे बातचीत की। मुझे यह देखकर खुशी हुई कि दादा मुस्करा रहे थे। वह हमेशा की तहर अच्छे मूड में नजर आए।' इससे पहले, कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में उनका इलाज करने वाले डॉ. आफताब खान ने बताया कि सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी हुई है। उनकी तबीयत अभी स्थिर है। उन पर 24 घंटे नजर रखी जाएगी। वह पूरी तरह से होश में हैं। उनके हार्ट में दो ब्लॉकेज हैं।

    राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा, "यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को धीमा कार्डिएक अरेस्ट आया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मैं उनके जल्द ठीक होने की दुआ करती हूं। मेरी भावनाएं और प्रार्थनाएं उनके और परिवार के साथ हैं।" पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री और पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला गांगुली को देखने हॉस्पिटल भी पहुंचे। उन्होंने बताया, "मैं एक बैठक में था, जैसे ही मुझे खबर मिली, मैं तुरंत अस्पताल पहुंचा। वह हमारे कप्तान हैं, वह जरूर इससे उबर जाएंगे।"

    West Bengal Assembly Elections 2021: 9 जनवरी को फिर बीरभूम जाएंगे जेपी नड्डा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar visits Woodlands hospital to meet Sourav Ganguly.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X