• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कैलाश विजयवर्गीय बोले- पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम के नारे का मतलब ममता सत्ता छोड़ो

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि ममता बनर्जी की सरकार से लोग पूरी तरह से उकता चुके हैं और सरकार बदलना चाहते हैं। इंडिया कॉन्क्लेव में बोलते हुए शुक्रवार को विजयवर्गीय ने कहा, पश्चिम बंगाल में जब लोग जय श्रीराम का नारा लगाते हैं तो इसका मतलब है कि ममता बनर्जी बंगाल छोड़ो। ये ऐसा ही है जैसे अंग्रेजों के शासन खिलाफ वंदे मातरम का नारा था।

भाजपा सरकार बनाएगी: विजयवर्गीय

भाजपा सरकार बनाएगी: विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय कॉन्क्लेव में कहा, पिछले छह साल से हम चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। हम कह सकते हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और इसको लेकर में 200 फीसदी आश्वस्त हूं। उन्होंने कहा, ममता बनर्जी कहती हैं कि आप (भाजपा) बाहरी है। मैं बताना चाहता हूं कि बीजेपी की शुरूआत जनसंघ से हुई और जनसंघ के प्रमुख श्यामा प्रसाद मुखर्जी थे। जो कि बंगाल के थे तो भाजपा या हम बाहरी कैसे हो गए।

 बंगाल में बीजेपी में अंदर सब ठीक है

बंगाल में बीजेपी में अंदर सब ठीक है

टीएमसी के नेताओं के लगातार बीजेपी में शामिल होने के चलते पुराने कार्यकर्ताओं में गुस्से के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, पार्टी में इस पर कोई मनमुटाव या परेशानी नहीं है। भाजपा एक अनुशासित और कैडर बेस पार्टी है, इसमें हर कोई नहीं आ सकता। कोई धर्मशाला तो है नहीं कि कोई भी आ जाएगा। अनुशासित लोगों को ही हम पार्टी में लेते हैं। इसके बाद भी हम जिला और मंडल स्तर पर पूछते हैं कि हम इसे शामिल कर रहे हैं, कोई दिक्कत नहीं तो है।

दिनेश त्रिवेदी को लेकर कही ये बात

दिनेश त्रिवेदी को लेकर कही ये बात

टीएमसी से इस्तीफा देने वाले पूर्व मंत्री दिनेश त्रिवेदी के भाजपा में आने को लेकर विजयवर्गीय ने कहा, मुझे लगता है कि दिनेश जी ने पहले ही देरी कर दी है, क्योंकि मुझसे एक साल पहले ही बात हुई थी, कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति टीएमसी से इस्तीफा दे देगा। विजयवर्गीय ने कहा कि वह बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं। टीएमसी में कोई आंतरिक लोकतंत्र नहीं है और ये बात उसी पार्टी के वरिष्ठ नेता कह रहे हैं।

महिला ने सर्कस से बचाया तो शेर ने लगा लिया गले, वीडियो देख लोग बोले- ऐसा प्यार नहीं देखा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West bengal assembly elections 2021 Kailash Vijayvargiya says People fed up with TMC Mamata Bengal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X