• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिलीप घोष की चुनौती: BJP से अकेले जीतना नामुमकिन, कांग्रेस-लेफ्ट के साथ मिलकर TMC लड़े चुनाव

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) इस बार पूरे दमखम से टीएमसी चीफ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गढ़ में सेंध लगाने की कोशिश कर रही है। ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर निशाना साधने का बीजेपी नेता कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं, हाल ही में बंगाल बीजेपी इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी पर हमला बोला है। घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस को अच्छे से पता है कि चुनाव में वह बीजेपी से अकेले नहीं जीत सकती।

West Bengal Assembly Elections 2021 Dileep Ghosh challenge Congress Left TMC should fight together

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को दिए अपने बयान में टीएमसी को ललकारा है। उन्होंने कहा, 'टीएमसी समझ गई है कि अगर वह अकेले लड़ती है तो वह बीजेपी के खिलाफ नहीं जीत सकती है। कांग्रेस, वाम और टीएमसी, सभी को एक साथ लड़ना चाहिए। हम बंगाल में अकेले लड़ने और परिवर्तन लाने के लिए तैयार हैं।' आपको बता दें कि दिलीप घोष का यह बयान टीएमसी सांसद तापस रॉय की उस टिप्पणी के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस और वाम दल अकेले नहीं लड़ सकते इसलिए उन्हें टीएमसी के साथ आना चाहिए।

गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में चुनावीय सरगर्मी बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में टीएमसी विधायक तापस रॉय ने शनिवार को एक पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, वे (भाजपा) कह रहे हैं कि वे बंगाल पर शासन करेंगे। मैं कांग्रेसियों और वाम दल के नेताओं से कहना चाहता हूं कि ओंडा के टीएमसी विधायक अरुप खान आपके जुलूस में शामिल होंगे। कांग्रेस और वाम दल अकेले नहीं कर सकते, इसलिए उन्हें एक साथ आना चाहिए।

पंजाब निकाय चुनाव: स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह ने डाला वोट, 8 निगमों और 109 नगर परिषदों के लिए वोटिंग जारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Assembly Elections 2021 Dileep Ghosh challenge Congress Left TMC should fight together
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X