• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ठंड से कांपा उत्तर भारत, दिल्ली-NCR में बारिश ने बढ़ाई गलन, इन राज्यों में अलर्ट जारी

|

Rain lashes parts of the national capital, Orange Alert in many States, Weather Updates: पूरा उत्तर भारत कड़कड़ाती ठंड में ठिठुर रहा है। देश के दिल यानी दिल्ली में आज सुबह से बारिश हो रही है, जिसने गलन में इजाफा कर दिया है। कल से हो रही बारिश की वजह से आज कोहरा तो दिल्ली में नहीं है लेकिन सर्दी काफी बढ़ गई है। मालूम हो कि भारतीय मौसम विभाग ने आज के लिए पहले ही बारिश का अलर्ट जारी किया था। विभाग के मुताबिक आज से लेकर अगले 24 घंटों में दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में बारिश हो सकती है तो वहीं राजगढ़, अलवर, दौसा, सोनीपत, दादरी, नोएडा, गाजियाबाद, अलीगढ़, बदायूं, मोदीनगर, मथुरा, हाथरस, जिंद, पानीपत, करनाल समेत कई जगहों पर आज तेज बारिश की आशंका है।

    Weather Update: कड़ाके की सर्दी के बीच Delhi-NCR में बारिश, UP, Haryana में अलर्ट | वनइंडिया हिंदी
    अधिकतर इलाकों में हल्की बारिश

    अधिकतर इलाकों में हल्की बारिश

    मौसम विभाग के अनुसार उत्तर भारत में जारी शीतलहर के बीच शनिवार को अधिकतर इलाकों में हल्की बारिश हुई, आईएमडी ने देश के कई राज्यों में Orange Alert जारी किया है।

    ऑरेंज अलर्ट जारी

    ऑरेंज अलर्ट जारी

    पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और पश्चिम उत्तर प्रदेश में कुछ इलाकों में भी हल्की बारिश की आशंका है और इस वजह से यहां ऑरेंज अलर्ट जारी है। लुधियाना में घना कोहरा खराब दृश्यता की ओर ले जाता है।

    पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर जारी

    पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर जारी

    तो वहीं पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर जारी है, पर्यटक जमकर मजे ले रहे हैं, बहुत सारे लोगों ने स्नोफॉल की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। कश्मीर, हिमाचल और उत्तराखंड में बर्फबारी का दौर अगले हफ्ते भी जारी रहने वाला है।

    साउथ इंडिया में हो सकती है बारिश

    साउथ इंडिया में हो सकती है बारिश

    तो वहीं पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर जारी है, पर्यटक जमकर मजे ले रहे हैं, बहुत सारे लोगों ने स्नोफॉल की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। कश्मीर, हिमाचल और उत्तराखंड में बर्फबारी का दौर अगले हफ्ते भी जारी रहने वाला है। जबकि स्काईमेट के मुताबिक उत्तर भारत के राज्यों में अगले कुछ दिनों के दौरान मौसम शुष्क रहेगा। लेकिन तमिलनाडु-कर्नाटक में बारिश हो सकती है, जबकि उत्तर भारत को हाड़ कंपाने वाली सर्दी का सामना करना पड़ सकता है तो वहीं अगले 3 दिन नार्थ इंडिया के कई राज्य कोहरे और बर्फीली हवाओं की चपेटे में रहेंगे।

    यह पढ़ें: आदित्य चोपड़ा ने अनुष्का से कहा था-'मुझे नहीं लगता कि तुम गुड लुकिंग हो', रो पड़ी थी एक्ट्रेस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    The India Meteorological Department (IMD) had predicted thunderstorm and light to moderate rainfall over parts of Delhi and Haryana for today.Orange Alert in many States
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X