• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात में BJP विधायक की गुंडागर्दी- बीच सड़क NCP नेता को लात-घूंसों से मारा, देखें VIDEO

|

अहमदाबाद। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गुजरात के अहमदाबाद की नरोडा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी का विधायक एक महिला को पीटता हुआ नजर आ रहा है। विधायक का नाम बलराम थवानी है और जिस महिला को वो लात मार रहा है उनका नाम नीतू तेजवानी है। नीतू एनसपी की नेता हैं। वो पानी की समस्‍या को लेकर विरोध कर रही थीं। इस घटना के बाद से विधायक के खिलाफ विरोध की लहर है। जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिकि नरोडा क्षेत्र में पेयजल की समस्या है। स्थानीय स्तर पर इसकी जानकारी देने के बाद भी समस्या का निराकरण न होने पर 35-40 महिलाओं और 15-20 पुरूषों के एक दल ने इस समस्या को भाजपा विधायक बलराम थवानी तक पहुंचाने के लिए उनके कार्यालय पहुंचा।

बात सुनने से पहले ही विधायक ने पीटना शुरू कर दिया

बात सुनने से पहले ही विधायक ने पीटना शुरू कर दिया

नीतू तेजवानी ने बताया कि वह एक स्थानीय मुद्दे पर भाजपा विधायक बलराम थवानी से मिलने गया थी, लेकिन बात सुनने से पहले ही मेरी पिटाई कर दी, जब मैं नीचे गिर गयी तो लात मारना शुरू कर दिया। उसके बाद उन लोगों ने नीतू तेजवानी के पति के साथ भी मारपीट की। नीतू ने कहा कि मैं मोदी जी से पूछती हूं कि भाजपा के शासन में महिलाएं कैसे सुरक्षित हैं?

वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति तेज

जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट किया, 'अहमदाबाद के नरोडा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात भाजपा के 'माननीय' विधायक बलराम थावानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पीटा। अहमदाबाद पुलिस आप तुरंत गिरफ्तारी कीजिए! यह हरगिज नहीं चलेगा!

गलती के लिए मांगी माफी

भाजपा विधायक बलराम थवानी ने अब अपनी इस गलती के लिए माफी मांग ली है। आपको बता दें कि नीतू तेजवानी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।

Read Also- महिला IAS ने किया ट्वीट- 'थैंक्‍यू गोडसे 30-1-48 के लिए, NCP ने की निलंबन की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Watch Video: BJP MLA thrashes woman NCP leader in Gujarat after she protests over water scarcity.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X