150 रुपए रिश्वत नहीं दी तो मरीज को बच्चों की साईकिल पर डॉक्टर के पास भेजा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। सरकारी अस्पतालों की दुर्दशा किसी से छुपी नहीं है। यहां की अव्यवस्था का एक नमूना हैदराबाद में सामने आया है, जहां सरकारी अस्पताल में रिश्वत नहीं देने पर मरीज के साथ शर्मनाक काम किया गया। अस्पताल में मौजूद लोगों में से किसी ने भी उस बीमार शख्स की मदद नहीं की। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 WATCH Patient forced to use child’s tricycle to reach doctor in Hyderabad

हैदराबाद के सरकारी अस्पताल में मरीज ने 150 रुपए रिश्वत के नहीं दिए तो उसे डॉक्टर के पास जाने के लिए व्हीलचेयर नहीं दिया गया। मजबूरन मरीज को बच्चे की ट्राईसाइकिल से डॉक्टर के पास जाना पड़ा। दरअसल अस्पताल के कर्मचारी व्हीलचेयर के लिए 150 रुपए घूस मांग रहे थे। लेकिन बीमार शख्स की पत्नी के पास इसते पैसे नहीं थे। उसने 150 रुपए देने से मना कर दिया।

महिला के मना करने पर शख्स को बच्चों की ट्राई साईकिल पर बैठकर डॉक्टर के वार्ड तक जाना पड़ा। इस घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स किसी तरह से बच्चों वाली साईकिल पर बैठता है और अपने पैरों से उसे चलाने की कोशिश करता है। वीडियो में मरीज को इस वजह से हो रही दिक्कत भी देखी जा सकती है। वहां दर्जनों लोग मौजूद थे, अस्पताल के कर्मचारी भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
WATCH Patient forced to use child’s tricycle to reach doctor’s ward at Govt Hospital in Hyderabad as he couldn't pay alleged bribe of Rs150.
Please Wait while comments are loading...