• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कौन हैं आद‍ित्‍य अल्‍वा, जिनकी तलाश में विवेक ओबेरॉय के घर छापा मारने पहुंची बेंगलुरु पुलिस

|

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के घर पर बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने छापेमारी की है। बेंगलुरु सैंडलवुड ड्रग केस में विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा मुख्य आरोपी हैं। (VivekO beroi's brother-in-law Aditya Alva) आदित्य अल्वा विवेक की पत्नी के भाई हैं। बेंगलुरु पुलिस ने उनकी ही तलाशी में विवेक के मुंबई आवास पर छापेमारी की है। बेंगलुरु पुलिस को शक था कि विवेक ओबेरॉय के घर में आदित्य अल्वा छिपे हैं। बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने कोर्ट वॉरंट लेकर विवेक के घर की तलाशी ली है।

Vivek Oberoi
    Sandalwood Drug Case: Mumbai में Vivek Oberoi के घर Bengaluru Police की छापेमारी | वनइंडिया हिंदी

    बेंगलुरु पुलिस को शक- व‍िवेक ओबेरॉय के घर में छिपे हो सकते हैं आद‍ित्‍य

    ह हिन्दू में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच को इनपुट मिले थे कि व‍िवेक ओबेरॉय के मुंबई वाले घर में आद‍ित्‍य अल्वा छिपे हो सकते हैं। इसी की वजह से बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की।

    ज्वाइंट कमिश्नर (क्राइम) संदीप पाटिल के मुताबिक ड्रग केस में आद‍ित्‍य अल्वा फरार चल रहे हैं। हमें सूचना मिली थी कि विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं। हमें पता चला था कि अल्वा वहां छिपे हैं। इसलिए हम चेक करना चाहते थे। इसके लिए कोर्ट से वॉरंट लिया गया था और सीसीबी की टीम मुंबई में उनके घर गई थी। इस मामले में जांच अब भी जारी है।

    कैसे आया ड्रग्स केस में Aditya Alva का नाम

    बता दें कि बेंगलुरु सैंडलवुड ड्रग केस में कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं। पुलिस ने कुछ पेडलर्स भी गिरफ्तार किए थे। उन्ही गिरफ्तार पेडलर्स में से एक ने आदित्य अल्वा का नाम बताया था। जॉइंट कमिशनर क्राइम संदीप पाट‍िल ने बताया कि पेडलर्स की दी गई जानकारी के बाद हमारी टीम ने हेब्बल के नजदीक स्थ‍ित आद‍ित्य अल्वा के घर 'हाउस ऑफ लाइव्स' की तलाशी भी ली थी। सैंडलवुड ड्रग केस में आदित्य अल्वा के अलावा रागिनी द्व‍िवेदी का भी नाम सामने आया है।

    पूर्व मंत्री जीवराज के बेटे हैं Aditya Alva

    आद‍ित्य अल्वा पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वह बड़ी पार्टीज की जान रहे हैं। उनकी बहन प्रियंका अल्वा की शादी विवेक से हुई है। सूत्रों ने कहा कि सीसीबी से आदित्य आल्वे के ठिकाने को लेकर ओबेरॉय और उनके परिवार के सदस्यों से पूछताछ हुई है।

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कर्नाटक में भी ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ है। बेंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगातार इस मामले की जांच में लगी है।

    ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस: बॉलीवुड एक्टर Vivek Oberoi के मुंबई स्थित घर में बेंगलुरू पुलिस ने की छापेमारी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sandalwood drug case: Vivek Oberoi’s brother in law Aditya Alva prime accused in drugs case.Karnataka CCB raids Vivek Oberoi’s residence in Mumbai in search of Aditya Alva.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X