• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi Violence पर पहली बार बोलीं सोनिया गांधी, कहा-धर्म के आधार पर देश को बांटने वाले सफल नहीं होंगे

|

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में पिछले दो दिनों से हिंसा भड़की हुई है,इस घटना में अब तक एक हेड कॉन्स्टेबल समेत 7 की मौत हो चुकी है,वहीं इस हिंसा के दौरान एक व्यक्ति ने 8 राउंड फायरिंग की थी, उसका नाम शाहरुख है, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ,तो वहीं दिल्ली में भड़की हिंसा पर अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रतिक्रिया दी है।

सोनिया गांधी ने 'बुरी मंशा' रखने वाली ताकतों को हराने की अपील की

सोनिया गांधी ने 'बुरी मंशा' रखने वाली ताकतों को हराने की अपील की

सोनिया गांधी ने दिल्ली के लोगों से साम्प्रदायिक सद्भाव बनाए रखने और धर्म के आधार पर देश को बांटने की 'बुरी मंशा' रखने वाली ताकतों को हराने की अपील की, उन्होंने कहा कि कोई भी देश को धर्म के आधार पर बांट नहीं सकता है, उन्होंने हिंसा में हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया और उनके परिवार के प्रति एकजुटता जताई है।

यह पढ़ें: Delhi Violence: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी बोले- ट्रंप के दौरे के वक्त हिंसा एक साजिश, राहुल गांधी जवाब दें

राहुल गांधी ने भी किया Tweet

राहुल गांधी ने भी किया Tweet

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'दिल्ली में हिंसा परेशान करने वाली है और इसकी निंदा की जानी चाहिए,शांतिपूर्ण विरोध स्वस्थ लोकतंत्र का प्रतीक है, लेकिन हिंसा को कभी भी उचित नहीं ठहराया जा सकता, मैं दिल्ली के नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि वे उकसावे में नहीं आएं और संयम, करुणा और समझ दिखाएं'।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

तो वहीं दिल्ली में भड़की हिंसा के लिए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने सीएए को लेकर हुई हिंसा पर कांग्रेस को निशाने पर लिया है, उन्होंने कहा है कि कांग्रेस लगातार सीएए का विरोध कर रही है, ऐसे में कांग्रेस और राहुल गांधी को यह बताना चाहिए कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे के वक्त हिंसा कर भला देश की छवि बिगाड़ने की कोशिश कौन कर रहा है, इससे किसी को कोई फायदा नहीं होने वाला है।

यह पढ़ें: Delhi Violence: CAA पर दिल्ली में भारी हिंसा, हेड कॉन्स्टेबल समेत 7 की मौत, स्कूल-कॉलेज बंद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Interim President of Congress Sonia Gandhi has appealed to the people of Delhi to maintain communal harmony and to thwart the wrong designs of the religious forces dividing the country on the basis of religion.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X