• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आम आदमी पार्टी के एक और नेता ने थामा बीजेपी का दामन, कहा- केजरीवाल की नाटकबाजी से जूझना पड़ता था

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार से आम आदमी पार्टी अभी उबर भी नहीं पाई थी कि उसे एक और झटका लग गया है। आम आदमी पार्टी के नेता और बख्तावरपुर वार्ड नंबर 2 से उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पार्षद विजेंद्र यादव ने मंगलवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई। बीजेपी का दामन थामने के बाद मीडिया से बात करते हुए विजेंद्र यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है तो दूसरी ओर पीएम मोदी की तारीफ की है।

पीएम मोदी के काम से प्रभावित होकर बीजेपी ज्वाइन की

पीएम मोदी के काम से प्रभावित होकर बीजेपी ज्वाइन की

विजेंद्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पीएम मोदी के काम से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुआ हूं। मुझे आम आदमी पार्टी में घुटन महसूस हो रही थी। विजेंद्र ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल की नाटकबाजी से हर तिसरे दिन जूझना पड़ता था। लेकिन अब मैं इस घुटने से आजाद होकर भाजपा में हूं। विजेंद्र ने आगे कहा कि मैं दिल्ली सरकार की नीतियों के खिलाफ रहा हूं, इसलिए मैं आज यहां हूं।

विजेंद्र यादव बोले- AAP के बहुत से नेता जिनका पार्टी में दम घुट रहा है

विजेंद्र यादव बोले- AAP के बहुत से नेता जिनका पार्टी में दम घुट रहा है

लेकिन विजेंद्र यादव ने आगे जो कहा वो दिल्ली में आम आमदी पार्टी के लिए अच्छे संकेत नहीं है। विजेंद्र ने कहा कि आम आदमी पार्टी में और भी ऐसे विधायक और नेता हैं जिनका पार्टी में दम घुट रहा है और वो वहां से निकलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे सामने ही एक विधायक को गधा कहा गया, ये किस तरह की तमीज है? उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार की नीतियों की वजह से ही एमसीडी के कार्य रूके पड़े हैं, जबकि वहां पैसा तो बराबर आता है।

मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

दूसरी ओर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि हंसराज हंस ने आते ही अपना काम शुरू कर दिया है। कोई व्यक्ति जिसको लगता है कि वो आम आदमी पार्टी में कैद है तो वो आज हमारी पार्टी बीजेपी में शामिल हो सकता है। तिवारी ने कहा कि कुछ लोग बदलाव करने के लिए आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे लेकिन अब वे वहां कैद होकर रह गए हैं। यहीं केजरीवाल के साम्राज्य की सच्चाई है। तिवारी ने कहा कि अगर वे वहां घुटन महसूस कर रहे हैं तो बीजेपी में सबका सम्मान करती है। बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के दो विधायक बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

हत्या के केस में भाजपा नेता का नाम, पत्नी ने रैली निकालकर की सीबीआई जांच की मांग

यूपी में कांग्रेस की हार पर समीक्षा बैठक में भिड़ गए पार्टी के नेता, धक्का-मुक्की का VIDEO आया सामने

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vijender Yadav from AAP joins BJP today in delhi, target kejriwal Govt
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X