• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: कश्मीर में विमान के भीतर राहुल गांधी के सामने बिलखते हुए महिला ने बयां किया दर्द

|
    Rahul Gandhi के सामने Flight में क्यों रोने लगी ये Kashmiri Women, देखें Video | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जम्मू कश्मीर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस लौटा दिया गया। इस दौरान जब राहुल गांधी विमान में थे तो उन्हें जम्मू कश्मीर की महिला ने रोते हुए अपनी पीड़ा जाहिर की। राहुल गांधी के साथ इस दौरान तमाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल थे। जब ये नेता श्रीनगर से वापस दिल्ली जा रहे थे तो विमान के भीतर महिला ने उन्हें आप बीती बताई और बताया कि किस तरह से घाटी में पाबंदी की वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

    rahul gandhi

    वीडियो में महिला ने बयां किया दर्द

    इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कांग्रेस की प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने ट्विटर पर साझा किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि कश्मीर का दर्द सुनिए। वीडियो में महिला राहुल गांधी से कहती है कि हमारे बच्चे घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। मेरा भाई दिल का मरीज है, वह पिछले 10 दिनों से डॉक्टर के पास नहीं जा सका है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी विमान में सीट पर बैठे हैं, उनके साथ गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, केसी वेणुगोपाल और अन्य नेता भी मौजूद हैं।

    एयरपोर्ट के बाहर नहीं जाने दिया

    बता दें कि जम्मू कश्मीर का दौरा करने के लिए विपक्ष के 12 नेता राहुल गांधी की अगुवाई में कश्मीर पहुंचे थे, ताकि वह जमीनी हालात का मुआयना कर सके, लेकिन उन्हें श्रीनगर एयरपोर्ट के बाहर नहीं जाने दिया गया, शनिवार की शाम को ही उन्हें वापस विमान से दिल्ली आना पड़ा। दिल्ली वापस आने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि घाटी में हालात सामान्य नहीं हैं। हम कश्मीर के हालात का जायजा लेना चाहते थे, लेकिन हमे एयरपोर्ट के बाहर ही नहीं जाने दिया गया। यही नहीं राहुल ने कहा कि हमारे साथ मीडिया के लोगों के साथ बदसलूकी की गई।

    तमाम नेता पहुंचे थे

    गौर करने वाली बात है कि 5 अगस्त को घाटी में आर्टिकल 370 को हटा दिया गया है। जिसके बाद से लगातार विपक्ष सरकार को घाटी के हालात पर घेरने की कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में तमाम विपक्षी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल घाटी पहुंचा था, जिसमे डी राजा, सीताराम येचुरी, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, केसी वेणुगोपाल, शरद यादव, दिनेश त्रिवेदी, तिरुचि शिवा, माजिद मेमन, मनोज झा, डी कुपेंद्र रेड्डी शामिल थे।

    इसे भी पढे़ं- गैर भाजपा नेताओं में सबसे लोकप्रिय भाजपा नेता थे जेटली: जयराम रमेश

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Video of kashmiri lady crying and pleading in front of Rahul Gandhi goes viral.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X