VIDEO: गुजरात में राहुल गांधी की गाड़ी पर चढ़ी लड़की, RG को पूरी करनी पड़ी जिद

Written By: स्टाफ
Subscribe to Oneindia Hindi

भरूच। गुजरात के भरूच में रोड शो कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के काफिले को उस समय रुकना पड़ा जब एक लड़की उनके साथ सेल्फी लेने के लिए अड़ गई। जब ये लड़की सामने आ गई तो राहुल रुक गए। इसके बाद लड़की गाड़ी पर चढ़ गई और गाड़ी की छत पर बैठकर राहुल के साथ सेल्फी ली। राहुल के साथ सेल्फी और हाथ मिलाने के बाद राहुल के सुरक्षाकर्मियों ने लड़की को गाड़ी से नीचे उतारा। ऐसे में काफी देर तक पूरा काफिला रुका रहा। हालांकि ये लड़की राहुल के साथ सेल्फी लेकर बेहद खुश नजर आई। राहुल ने रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है लेकिन जेटली ना जाने किस दुनिया में है कि उन्हें सब ठीक दिख रहा है।

VIDEO A girl gets onto Congress Vice President Rahul Gandhi vehicle in Bharuch Gujarat

अमेठी से सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को दक्षिणी गुजरात के तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत की है। राहुल आज भरूच से की। यात्रा के दौरान राहुल दक्षिण गुजरात के भरूच, तापी, वलसाड, नवसारी और सूरत में नुक्कड़ सभाएं और रैलियां कर रहे हैं। इस दौरान राहुल किसानों और व्यापारियों से भी मिल रहे हैं। राहुल 2 नवंबर को व्यारा, वासदा, वापी, वलसाड, नाना पौढा का दौरा करेंगे। जबकि अंतिम दिन 3 नवंबर को सूरत में जनसभा को संबोधित करेंगे। यात्रा के बाद राहुल उनाई माता के दर्शन करेंगे।

गुजरात के भरूच में रोड शो कर रहे राहुल गांधी को उस समय रुकना पड़ा जब एक लड़की उनके साथ सेल्फी लेने के लिए अड़ गई। जब ये लड़की सामने आ गई तो राहुल रुक गए।

बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कहा तो ब्लैक बेल्ट राहुल गांधी ने दिखाया मार्शल आर्ट का जोरदार दांव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
VIDEO A girl gets onto Congress Vice President Rahul Gandhi vehicle in Bharuch Gujarat

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.