• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेठी में अजान के बीच जब राहुल गांधी ने रोक दिया अपना भाषण, देखिए VIDEO

|

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने एक रैली को भी संबोधित किया। जन सभा संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने 'अजान' की वजह से अपना भाषण रोक दिया। अजान के बाद राहुल गांधी ने दोबारा से भाषण शुरू किया और लोगों को संबोधित किया। बता दें कि राहुल गांधी अमेठी से मौजूदा सांसद हैं।

VIDEO: Congress President Rahul Gandhi halts his speech during Azaan in Amethi

इस बार अमेठी की लड़ाई काफी दिलचस्प है क्योंकि यहां से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को चुनाव में उतारा है। बता दें कि स्मृति ईरानी साल 2014 में भी इसी सीट से चुनाव लड़ी थीं लेकिन उनको हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन हार के बाद भी स्मृति ने अमेठी से दूरी नहीं बनाई और उनका लगातार वहां जाना-आना लगा रहा। इसके बाद बीजेपी ने एक बार फिर स्मृति ईरानी को मैदान में उतारा है। अमेठी में 6 मई को मतदान होना है।

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर नया कानून लाय जाएग जिसके तहत कर्जा न लौटा पाने की वजह से कोई किसान जेल नहीं जाएगा। इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि विधानस, लोकसभा और राज्यसभा में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा। राहुल ने कांग्रेस की न्याय योजना को गरीबी पर सर्जीकल स्ट्राइक करार दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों किसानों के साथ बहुत अन्याय किया है, इसलिए हमने योजना का नाम न्याय रखा है।

यह भी पढ़ें- अमेठी सीट से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
VIDEO: Congress President Rahul Gandhi halts his speech during Azaan in Amethi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X