• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: सम्मान में खड़ा नहीं हुआ केमिस्ट तो पूर्व मंत्री के भाई ने की धुनाई

|

बेतिया। बिहार में एक केमिस्ट शॉप चलाने वाले शख्स की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। पूरा मामला बेतिया का है, जहां बिहार सरकार की पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई पीनू पर मेडिकल शॉप चलाने वाले के साथ मारपीट का आरोप लगा है। आरोप है कि पूर्व मंत्री के भाई पीनू ने केमिस्ट को महज इस बात के लिए पीट दिया, क्योंकि वह उसके सम्मान में खड़ा नहीं हुआ था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और पीड़ित परिवार को पुलिस की सुरक्षा भी मुहैया कराई है।

मेडिकल स्टोर में पूर्व मंत्री के भाई की दादागिरी

मेडिकल स्टोर में पूर्व मंत्री के भाई की दादागिरी

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला 3 जून का है। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। वायरल वीडियो में नजर आ रहा कि बिहार की पूर्व मंत्री रेणु देवी के भाई पीनू बेतिया के एक मेडिकल स्टोर पर गए थे। वहां उन्होंने दुकान के अंदर बैठे केमिस्ट को खड़े होने के लिए कहा। लेकिन केमिस्ट ने ऐसा करने से मना कर दिया तो वह गुस्सा हो गए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। हालांकि ये घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इसे भी पढ़ें:- टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को झटका, कार की धुलाई पर लगा जुर्माना

देखिए, केमिस्ट की पिटाई का चौंकाने वाला वीडियो

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा कि आरोपी पीनू केमिस्ट से मारपीट करते हुए और धमकी देते दिख रहा है। इस मामले के सामने आने पर बेतिया के पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया, "एक केस दर्ज किया गया है। पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है। हमने एक चारपहिया वाहन भी जब्त किया है। इसका इस्तेमाल पीड़ित को अगवा करने और उसे किसी दूसरे स्थान पर ले जाने के लिए किया गया था।" वहीं रेणु देवी ने भाई के साथ कई साल से कोई संबंध नहीं होने की बात कही।

पिटाई मामले में आरोपी भाई को लेकर बीजेपी नेता रेणु देवी ने कही बड़ी बात

पिटाई मामले में आरोपी भाई को लेकर बीजेपी नेता रेणु देवी ने कही बड़ी बात

पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता रेणु देवी ने दावा किया कि वह अपने भाई से काफी समय से बात नहीं कर रही थी। उन्होंने कहा, "मैंने कभी भी गलत व्यवहार को प्रोत्साहित नहीं किया। मेरा कई सालों से पीनू से कोई संबंध नहीं है। हमारी बातचीत बंद है। फिर भी, मुझे इसमें घसीटा जा रहा है। अगर कोई गलती करता है, तो उन्हें दंडित किया जाना चाहिए, भले ही वह मैं ही हूं।"

इसे भी पढ़ें:- गिरिराज पर नीतीश का पलटवार, ऐसे लोगों का कोई धर्म नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
VIDEO: Brother of a former minister in Bihar thrashed chemist in a medical shop For Not Standing.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X