• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्गज मराठी अभिनेता अविनाश खरशिकर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 74 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

|

मुंबई। मराठी फिल्मों के मशहूर अभिनेता अविनाश खरशिकर (avinash kharshikar) का गुरुवार को निधन हो गया है। उनके निधन का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक खरशिकर ने महाराष्ट्र के ठाणे में अंतिम सांस ली है। उनके निधन के बाद से सोशल मीडिया पर सितारे और उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अविनाश खरशिकर का निधन ठाणे के बेथानी अस्पताल में सुबह करीब 10.30 बजे हुआ है।

दामाद ने की निधन की पुष्टि

दामाद ने की निधन की पुष्टि

अविनाश खरशिकर के परिवार का कहना है कि उन्हें घर पर ही अचानक दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अभिनेता के दामाद मिलिंद शिंदे ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। इसके साथ ही मिलिंद ने उनका अंतिम संस्कार भी किया है।

1978 में शुरू किया करियर

1978 में शुरू किया करियर

खरशिकर ने अपने करियर की शुरुआत मराठी इंडस्ट्री में साल 1978 में की थी। तब उन्होंने बंदीवन मे या संसारी नामक फिल्म में काम किया था। उन्होंने सौजन्याची ऐशी तैशी, अपराध मीच केला, वासुची सासु जैसे प्ले में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने आई थोर तुझे उपकार, लपवा चपवानी और माफिचा सकशिदर जैसी फिल्मों में काम किया है।

सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे लोग

सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे लोग

इसके साथ ही अविनाश ने मराठी इंडस्ट्री में कई कॉमिक रोल किए हैं। उन्होंने मराठी इंडस्ट्री के बड़े नामों जैसे अशोक सराफ और दिवंगत लक्ष्मीकांत बरदे के साथ भी काम किया है। अभिनेता के निधन के बाद उनके साथी कलाकार, बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे और उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने भी खरशिकर को याद करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि उन्हें निधन की खबर सुनकर दुख हुआ, ॐ शांति।

TikTok स्टार और सोशल मीडिया पर मशहूर प्रतीक खतरी की सड़क हादसे में मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
veteran marathi actor avinash kharshikar no more due to heart attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X