Video: दिल्ली में महिला से मिलने उसके घर गया टाइक्वांडो इंस्ट्रक्टर, दरवाजा खुलते ही करने लगा हस्तमैथुन

Written By: Staff
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में एक टाइक्वांडो इंस्ट्रक्टर महिला के साथ छे़ड़छाड़ करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार घटना दिल्ली स्थित वसंतकुंज की है जहां एक इंस्ट्रक्टर ने महिला के घर रिंगबेल बजाई और दरवाजा खोलते नहीं उसने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। शख्स महिला से मिलने उसके घर गया था। उसने घंटी बजाई और जैसे ही दरवाजा खुला अजीबोगरीब हरकत करने लगा। उसने महिला के सामने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। महिला ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। CCTV फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान हुई और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

दिल्ली: महिला से मिलने उसके घर गया टाइक्वांडो इंस्ट्रक्टर, दरवाजा खुलते ही करने लगा हस्तमैथुन

घटना 12 अप्रैल की सुबह 11.30 बजे की है। बताया गया कि महिला से बात करते हुए अजीबोगरीब हरकत करते हुए बात कर रहा था। जब महिला ने अपने दोस्त को बुलाया तो वो भाग गया। दक्षिण पश्चिम पुलिस के डीसीपी मिलिंद दंबरे ने कहा कि हमने उसे CCTV फुटेज की मदद से गिरफ्तार किया।

बताया कि वो एक टाइक्वांडो टीचर है और उसे एक अन्य मामले में साल भर पहले गिरफ्तार किया गया था।  1 महीने पहले ही वो जेल से बाहर आया है। उस पर 20 से ज्यादा मामले दर्ज है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vasant Kunj Delhi Taekwondo trainer rings doorbell, masturbates in front of woman arrested

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.