Valentines Day: पीछे पड़े लड़कों से छुटकारा पाने की इस शख्स ने सुझाई तरकीब, देखिए ये वायरल वीडियो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कल प्रेमियों का सबसे बड़ा त्योहार वैलेंटाइन डे है। इस दिन लोग अपने साथी से प्यार का इजहार करते हैं लेकिन कई ऐसे भी होते हैं। वहीं कुछ लड़के वैलेंटाइन डे पर जबरदस्ती लड़कियों के पीछे पड़ जाते हैं। ऐसे लड़कों से पीछा छुटाने के लिए एक लड़के ने शानदार आइडिया खोजा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लड़के का कहना है कि ऐसे लड़कों को लड़कियां चप्पल से मारें और वो चप्पलें इसकी दुकान से खरीदी जा सकती हैं।

Viral

वैलेंटाइन डे के नजदीक आते ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है। ये वीडियो उन लड़कियों के लिए है जो इस वैलेंटाइन किसी भी तरह के प्रपोजल को एक्सेप्ट करने के मूड में नहीं हैं। लड़के का कहाना है कि लड़कियां ऐसे लड़कों को चप्पल से मारें। सबसे मजेदार बात ये है कि उसका कहना है कि चप्पलें वो उसकी दुकान से खरीद सकती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़का पंजाबी में कहता है, 'प्यार का महीना शुरू हो गया है। ऐसे में कई लड़कों की ख्वाहिश होती है कि वो लड़कियों से अपने प्यार का इजहार करें। ये लड़कियों के ऊपर होता है कि वो इसे एक्सेप्ट करेंगी या नहीं। लड़कियों तुम्हारे ना कहने पर जो कोई लड़का तुम्हें परेशान या पीछा करे, उसे जूत्तियों से मारो' तभी शख्स के पीछे खड़ा लड़का कहता है कि वो ये चप्पलें उनकी दुकान से खरीद सकती हैं। उनके पास कई तरह की चप्पलें हैं। लड़का अपनी दुकान का पता भी बताता है। मार्केटिंग स्ट्रैटेजी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें: डॉक्टरों ने महिला की आंख से निकाले 14 कीड़े, इंसानों में पहला मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Valentines Day 2018: Man Sends Heels In A Hilarious Way, Video Goes Viral On The Internet.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.