• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारी बारिश ने बिगाड़ी Vadodara की सूरत, शहर बना तालाब, देखें ये हैरान कर देना वाला Video

|

गांधी नगर । इस वक्त भारी बारिश के कारण गुजरात बेहाल है, राज्य के कई शहरों में आज काफी तेज बारिश हुई है जिससे कि हालात काफी खराब हो गए हैं, अहमदाबाद, वड़ोदरा, वलसाड़ नवसारी राजकोट, सूरत सहित विविध शहरों में भारी बारिश हो रही है। वडोदरा में बुधवार को केवल छह घंटे में 10 इंच बारिश होने से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है, प्राप्त जानकारी के मुताबिक वडोदरा में भारी बारिश के कारण अब तक 6 लोग मौत के शिकार हो गए हैं।

शहर बना तालाब

इस वक्त पूरा शहर तालाब बना हुआ है, चारों और पानी ही पानी है, कुछ लोगों ने वडोहरा की बारिश के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं,जो कि काफी हैरान कर देने वाले और डराने वाले हैं ,क्योंकि जिस रफ्तार से पानी वहीं बह रहा है, उससे समझ ही नहीं आ रहा है कि ये शहर की सड़क है या तालाब।

यह पढ़ें: दिल्ली-NCR में आज बरसेंगे बादल जबकि इन जगहों पर भारी बारिश की आशंका

वडोदरा एयरपोर्ट पर उड़ान सेवाएं भी बंद

गुजरात में हो रही भारी बारिश का असर रेल और हवाई यातायात पर भी पड़ रहा है, गुजरात के कुछ हिस्‍सों में भारी बारिश के कारण कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, साथ ही करीब 12 ट्रेनों के रूट भी डायवर्ट किए गए हैं, भारी बारिश के कारण वडोदरा एयरपोर्ट पर उड़ान सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं, गुरुवार सुबह 9 बजे तक एयरपोर्ट पर सेवाएं बद कर दी गई हैं।

स्कूल-कॉलेज और कोर्ट सब बंद

बारिश के मद्देनजर आज यहां, स्कूल-कॉलेज और कोर्ट सब बंद हैं और लोगों के घर से बाहर ना निकलने की चेतावनी दी गई है, मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों गुजरात में भारी बारिश की चेतावनी दी है। सीएम विजय रुपाणी ने भारी बारिश के चलते उच्च स्तरीय बैठक की है। सीएम ने स्थानीय प्रशासन को मदद करने के लिए दो आईएएस अधिकारियों को जिम्मेदारी दी है। बैठक के दौरान सीएम रुपाणी ने लोगों को निचले इलाके से हटने की बात भी कही है।

यह पढ़ें: भारी बारिश के कारण गुजरात में कई ट्रेनें रद्द, 12 के बदले रूट , वडोदरा एयरपोर्ट बंद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After heavy rain lashed Vadodara, the vehicles were seen driving through waterlogged roads, some trains have been cancelled and the airport has also been temporarily shut down. here is viral video, its really Horrible.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X