देहरादून में 'मौत की सेल्‍फी': 50 फीट गहरी खाई में गिरा छात्र, मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

देहरादून। सेल्‍फी के बुखार ने पूरी दुनिया को अपने गिरफ्त में किए हुए है। शायद ही कोई ऐसा शख्‍स होगा जिसे सेल्‍फी जैसी चीज से परहेज हो। खुद को कैमरे में कैद करने की इस कला का हर उम्र वर्ग दीवाना हो चुका है। लेकिन कई बार सेल्‍फी की दीवानगी मौत का कारण भी बन चुकी है। कुछ ऐसा ही हुआ है देहरादून के एक सेल्‍फी लवर 22 साल के स्‍टूडेंट के साथ। शनिवार को देहरादून-मसूरी रोड पर कोल्हूखेत के पास ऐसा ही एक मामला सामने आया। यहां पहाड़ पर सेल्फी ले रहा एक छात्र पैर फिसलने से 50 फीट खाई में जा गिरा और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को खाई से निकाला। छात्र मूल रूप से नैनीताल का रहने वाला था। 

देहरादून में 'मौत की सेल्‍फी': 50 फीट गहरी खाई में गिरा छात्र, मौत

जानकारी के मुताबिक ग्राफिक एरा विश्‍वविद्यालय में बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र मुनीर अहमद (22) अपने दोस्‍म मनदीप के साथ मसूरी घूमने गया था। वापस लौटते वक्‍त वह कोल्‍हूखेत के पास रुककर सेल्‍फी लेने लगा। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और वह 50 फीट गहरी खाई में जा गिरा। मनदीप ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों ने फौरन पुलिस को सूचित किया। पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंची और कई घंटों की मशक्‍कत के बाद मुनीर का शव खाई से बाहर निकाला जा सका। पढ़ें- अब सेल्फी से होने वाली मौत से बचाएगा ये APP, भेजेगा अलर्ट

पुलिस ने बताया कि मुनीर के परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आपको बता दें कि उत्तराखंड में सेल्‍फी के दौरान हादसे की यह पहली खबर नहीं है। इससे पहले भी बीते जनवरी माह में रुद्रप्रयाग जिले में कोटेश्वर मंदिर के पास सेल्फी लेते आशना भंडारी नाम की युवती अलकनंदा नदी में समा गई थी। उसका शव कई दिनों बाद मिला था। इससे पहले दिसंबर में मसूरी-देहरादून रोड चूनाखाल के पास सेल्फी लेते प्रियांक गुप्ता (32) निवासी सहारनपुर चौक की मौत हो गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 22-year-old college student fell 50 feet down a ravine to his death while taking a selfie near Kolukhet on Dehradun-Mussoorie road last week.
Please Wait while comments are loading...